Vastu Dosh Ke Upay: शीशे के ये उपाय बदल देंगे किस्मत, पैसों की होगी झमाझम बारिश
Advertisement

Vastu Dosh Ke Upay: शीशे के ये उपाय बदल देंगे किस्मत, पैसों की होगी झमाझम बारिश

Vastu upay for money: शीशे का उपाय करने से आपकी सभी समस्याएं दूर होंगी और आपको आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा. तो चलिए जानते हैं इन उपायों के बारे में. 

शीशे के टोटके

Sheeshe Ke Totke in Hindi: वास्तुशास्त्र (Vastu Shastra) में बताए गए उपायों का पालन करने से हमारा जीवन में आसान हो जाता है. वास्तुशास्त्र में हर समस्या का समाधान बताया गया है. इसमें बताए गए नियमों (Vastu Shastra Niyam) का पालन करने से आपके घर का वास्तु दोष और आर्थिक तंगी से दूर होता है. ऐसा ही एक उपाय है शीशे (Sheeshe ke Totke) का जिसे करने से आपकी सभी समस्याएं दूर होंगी और आपको आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा. तो चलिए जानते हैं इन उपायों के बारे में. 

वास्तुशास्त्र के अनुसार करें ये काम (Vastu Dosh ke Upay)

- वास्तुशास्त्र के अनुसार, आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए परेशानी हो तो घर डाइन‍िंग टेबल के सामने दर्पण लगाएं. लेक‍िन ध्‍यान रखें जब भी डाइन‍िंग टेबल के सामने दर्पण लगाएं.  मान्‍यता है ऐसा करने से जीवन में कभी भी धन-धान्‍य की कमी नहीं होती. 

- वास्‍तुशास्‍त्र के अनुसार बेडरूम के डोर के ठीक सामने दर्पण लगा दें. मान्‍यता है क‍ि ऐसा करने से घर-पर‍िवार में चल रही धन संबंध‍ित समस्‍याएं धीरे-धीरे खत्‍म होने लगती हैं.

- वास्‍तु के अनुसार कभी भी घर के मेन डोर के सामने दर्पण ना लगाएं. शास्त्रों के अनुसार, ऐसा करने से घर-पर‍िवार में रहने वाले जातकों की समस्‍याएं बढ़ती ही जाती हैं

- वास्‍तुशास्‍त्र के अनुसार धन संबंध‍ित समस्‍याएं दूर करने के ल‍िए घर के उत्‍तर और पूर्व दीवार की ओर दर्पण लगाएं. ऐसा करने से धन संबंधित समस्याएं दूर होती है.  

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news