Surya Gochar 2023: सूर्यदेव की कृपा से इन लोगों की रहेगी बल्ले-बल्ले, पैसों में खेलेंगी ये 3 राशियां
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्यदेव की कृपा से इन लोगों की रहेगी बल्ले-बल्ले, पैसों में खेलेंगी ये 3 राशियां

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य का यह परिवर्तन 15 मार्च को हुआ था, और बृहस्पति की राशि मीन में 13 अप्रैल तक विराजमान रहेंगे. इसके बाद वे 14 अप्रैल को मीन राशि से विदा लेकर मेष राशि में रुखस्त करेंगे. 

सूर्यदेव कराएंगे इन राशियों की चांदी

Sun Transit Effect On Zodiac Signs: वैदिक शास्त्र में सूर्यदेव को सभी ग्रहों का राजा माना जाता है. इस समय सूर्य मीन राशि में विराजमान है. सूर्य का यह परिवर्तन 15 मार्च को हुआ था, और बृहस्पति की राशि मीन में 13 अप्रैल तक विराजमान रहेंगे. इसके बाद वे 14 अप्रैल को मीन राशि से विदा लेकर मेष राशि में रुखस्त करेंगे. कुंडली में सूर्य ग्रह मजबूत होने से व्यक्ति का किस्मत चमक जाती है और सौभाग्य की प्राप्ति होती है. सूर्य मीन राशि में कुछ दिन और रहने वाले हैं, और ज्योतिष गणनों के अनुसार इस दौरान कुछ राशि के जातकों के लिए यह समय बेहद शुभ रहना वाला है तो चलिए जानते हैं कि किन राशियों के लिए यह समय फलदायी साबित होगा. 

इन राशियों पर दिखेगा शुभ प्रभाव 

वृषभ राशि:  सूर्य का जब मीन राशि में परिवर्तन हुआ था. तब से वृषभ राशि के जातकों के लिए शुभ साबित हो रहा है. इन बचे हुए दिनों में इस राशि के लोगों को माता का पूरा साथ मिलेगा. प्रतियोगी परास्त होंगे और शिक्षा आदि की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह समय सबसे सही है. आपको आने वाले दिनों में इसका शुभ परिणाम मिलेगा. वाहन सुख प्राप्त होगा. दांपत्य जीवन हंसी-खुशी बितेगा. 

कर्क राशि:  इस दौरान आपको संपत्ति सुख प्राप्त होगा. माता का भरपूर सहयोग मिलेगा. नौकरी में युवाओं को अच्छा इंक्रीमेंट मिल सकता है. आय में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में तरक्की की संभावना बन रही है. अफसरों का सहयोग मिलेगा. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोगों की संपत्ति से आय में वृद्धि होगी. माता से धन की प्राप्ति हो सकती है. कला और संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. नौकरी के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है. स्थान परिवर्तन संभव है. संतान की ओर से शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं.  

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news