Shukra Gochar 2023: 30 मई से इन राशियों के जीवन में मचेगा हाहाकार!, आर्थिक स्थिति होगी बेहाल
Advertisement
trendingNow11699542

Shukra Gochar 2023: 30 मई से इन राशियों के जीवन में मचेगा हाहाकार!, आर्थिक स्थिति होगी बेहाल

Shukra Rashi Parivartan : 30 मई को शुक्र ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. शास्त्रों के अनुसार, शुक्र के गोचर से कारको भव नाशायति की स्थिति बनेगी. शुक्र का यह गोचर 2 राशियों के लिए घातक साबित होगा.

शुक्र राशि परिवर्तन से इन राशियों को मिलेगा

Venus Transit Negative Impact on Zodiac Signs : वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं. ग्रहों का राशि परिर्वतन सभी जातकों पर शुभ और अशुभ दोनों असर डालते हैं. ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को बहुत ही महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है. 30 मई को शुक्र ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. शुक्र देव कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र के गोचर करने से कुछ जातकों के लिए शुभ संयोग बनेंगे और महालाभ प्राप्त होंगे. तो वही कुछ राशि के लोगों को शुक्र के ग्रह गोचर से नकारात्मक स्थिति बनती दिख रही है.

शास्त्रों के अनुसार, शुक्र के गोचर से कारको भव नाशायति की स्थिति बनेगी. करक का अर्थ है भाव देने वाला, भव का अर्थ है घर और नाशायति का अर्थ है नष्ट करने वाला है. इसका अर्थ है कि शुक्र का यह गोचर 2 राशियों के लिए घातक साबित होगा. तो चलिए जानते हैं ये राशियां कौन-सी हैं. 

इन राशियों पर रहेगा नकारात्मक असर

कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों के लिए शुक्र प्रथम भाव में होने जा रहा है. इस राशि में शुक्र चौथें और 11वें घर का स्वामी है, इसलिए यह निश्चित रूप से कर्क राशि के जातकों को सामाजिक स्थिति को बढ़ावा मिलेगा, लेकिन कर्क राशि के जातकों को वैवाहिक जीवन में नकारात्मक असर देखने को मिलेगा. अपने जीवनसाथी से तालमेल बनाकर चलें वरना आपको इसका बुरा परिणाम भुगतान पड़ेगा. 

मकर राशि- मकर राशि के जातकों के लिए शुक्र 5वें और 10वें भाव में होंगे. शुक्र का राशि परिवर्तन अशुभ प्रभाव देगा. मकर राशि के लोगों का वैवाहिक जीवन पर बुरा असर दिखाई देगा. इस दौरान आपको जीवन में संघर्ष का सामना करना पड़ सकता है. किसी भी वाद-विवाद में पड़ने से बचें वरना आपको हानि का सामना करना पड़ेगा. आर्थिक तंगी की समस्या हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news