Mangal Gochar 2023 : मंगल गोचर से इन राशियों की बढ़ेगी परेशानी, फूंक-फूंककर रखें कदम; वरना झेलनी पड़ेगी आर्थिक तंगी
Advertisement
trendingNow11618205

Mangal Gochar 2023 : मंगल गोचर से इन राशियों की बढ़ेगी परेशानी, फूंक-फूंककर रखें कदम; वरना झेलनी पड़ेगी आर्थिक तंगी

Mangal in Mithun Rashi: साल 2023 का पहला मंगल गोचर आज 13 मार्च 2023 को हो चुका है. मंगल राशि का परिवर्तन इन 3 राशियों के जीवन में नकारात्मक प्रभाव दिखाएगा.  इस दौरान आपको हर क्षेत्र में फूंक-फूंककर कदम रखने होंगे.

 

मंगल राशि का मिथुन में गोचर

Mangal Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह मिथुन राशि में गोचर कर चुके हैं और 10 मई तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपना राशि परिवर्तन करते हैं. जिसका कारण शुभ- अशुभ संयोग बनते हैं और इसका प्रभाव सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक तौर पर दिखाई देगा. वैसे ही मंगल ग्रह का मिथुन राशि में परिवर्तन जिस तरह से कुछ राशियों के जातकों के जीवन में खुशहाली लाएगा, वैसे ही कुछ राशियों को इस दौरान खास ख्याल रखना होगा. आइए जानते हैं कि मंगल का राशि परिवर्तन किस राशि के जातकों के लिए मुसीबत बनने वाला है. 

वृषभ राशि- मिथुन राशि में मंगल का गोचर आपको मुसीबत में डाल सकता है. इस दौरान आप अपनी बात को सोच-समझकर लोगों के सामने बोले, नहीं तो परेशानी हो सकती है. जीवन में अचानक से उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का खासतौर से ध्यान रखें. परिवारिक मतभेद हो सकते हैं यदि पैतृक संपत्ति को लेकर वाद-विवाद चल रहा है तो उसे शांत तरीके से निपटने की कोशिश करें. मानसिक तनाव या डिप्रेशन जैसी समस्याएं हो सकती है. 

मिथुन राशि- मंगल राशि का परिवर्तन मिथुन के लग्न भाव में हुआ है. इन राशि के जातकों को अपने व्यवहार और बातचीत में संयम रखना होगा. इस दौरान खुद को वाद-विवाद से दूर रखने में ही आपकी भलाई है. बिजनेस में पार्टनरशिप से खुद को दूर रखें. अगर निवेश का सोच रहे हैं तो अभी थोड़ा इंतजार करें. धनहानि की संभावना बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें: आपके लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानें अपना राशिफल

मेष राशि का वर्षफल 2023  वृष राशि का वर्षफल 2023
 मिथुन राशि का वर्षफल 2023  कर्क राशि का वर्षफल 2023
 सिंह राशि का वर्षफल 2023  कन्या राशि का वर्षफल 2023
 तुला राशि का वर्षफल 2023  वृश्चिक राशि का वर्षफल 2023
 धनु राशि का वर्षफल 2023  मकर राशि का वर्षफल 2023
 कुंभ राशि का वर्षफल 2023  मीन राशि का वर्षफल 2023

मीन राशि- मीन राशि के लिए मंगल का यह गोचर चौथे भाव में हुआ है.  इस दौरान आपका परिवारिक माहौल खराब हो सकता है. जिसके कारण मानसिक तनाव हो सकता है. बड़े-बुजुर्गों का खास ध्यान रखें, सेहत खराब हो सकती है. पैसों के मामले में जल्दबाजी बिल्कुल न दिखाएं. धनहानि हो सकता है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news