Good Time Signs: ये 8 संकेत देते हैं अच्छे समय का इशारा,पैसों की होती है बारिश; मिलता है मां लक्ष्मी का आशीर्वाद
Advertisement

Good Time Signs: ये 8 संकेत देते हैं अच्छे समय का इशारा,पैसों की होती है बारिश; मिलता है मां लक्ष्मी का आशीर्वाद

Ache Samay Ke Shubh Sanket: अगर वक्त अच्छा हो आपको हर तरफ सफलता मिलती है और हर काम में आपकी वाह-वाही होती है लेकिन बुरा समय होने पर अपने भी आपका साथ छोड़ देते हैं. 

 

ये संकेत देते हैं अच्छे समय का इशारा

Good Signs Of Good Time: हर एक व्यक्ति का समय कभी अच्छा होता है तो कभी बुरा.कहते हैं कि अगर वक्त अच्छा हो आपको हर तरफ सफलता मिलती है और हर काम में आपकी वाह-वाही होती है लेकिन बुरा समय होने पर अपने भी आपका साथ छोड़ देते हैं. किसी व्यक्ति की सफलता और तरक्की से ही उसके अच्छे या बुरे वक्त का पता लगता है.आज इस लेख में जानते हैं कि अच्छे वक्त के संकेत क्या हैं? जब अच्छा वक्त आने वाला होता है तो व्यक्ति को कैसे संकेत मिलते हैं.

अच्छे वक्त के 8 संकेत

- यदि आप कहीं जा रहे हैं और रास्ते में आपको गिरे हुए रुपए मिल जाएं तो समझ लें कि आपके अच्छे दिन शुरु होने वाले हैं. इस प्रकार से अचानक धन का मिलना लक्ष्मी की कृपा होने का संकेत है. इसका यह भी मतलब होता है कि आपकी आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होने वाली है.

- अगर आप घर से किसी विशेष कार्य के लिए निकल रहे हैं और किसी के हाथ में पानी भरा हुआ कलश दिख जाए तो यह बहुत ही शुभ होता है. इससे आप जिस काम के लिए जा रहे हैं उसमें सफलता मिलने की संभावना होती है.

- यात्रा के समय या घर से जाते समय पूजा का नारियल दिखना भी शुभ संकेत माना जाता है. यह कार्य की सफलता की संभावना की ओर इशारा करता है.

- यदि आपके घर के आंगन में गौरैया चहचहाने लगे तो समझ लेना चाहिए कि अच्छा वक्त शुरु होने वाला है. आप गौरैया के लिए दाना और पानी रख सकते हैं.

- अगर आपके घर के बाहर सफेद रंग की गाय घूमती हुई दिखाई दे तो यह भी एक अच्छा संकेत माना जाता है. आप गाय को रोटी, गुड़ आदि खिला सकते हैं जिससे आपको और पुण्य की प्राप्ति होगी. 

- घर के मुख्य द्वार के पास मदार का पौधा यानि आक का पौधा अपने आप उग जाए तो यह भी आपका अच्छा वक्त शुरु होने का संकेत देता है. इस पौधे को काफी शुभ माना जाता है.

- घर से बाहर जाते समय हरी सब्जियां, हरी घास, सफेद कबूतर आदि का देखना भी शुभ संकेत होता है.

- अगर आपका अच्छा समय शुरू होने वाला होगा तो आपके आस पास रंग-बिरंगी तितलियां मंडराने लग सकती है.यह भी शुभ और अच्छे समय का संकेत होता है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news