Cars: इस कार कंपनी ने उठाया ऐसा कदम, ग्राहकों को पता चलेगा तो टूट जाएगा दिल
Advertisement

Cars: इस कार कंपनी ने उठाया ऐसा कदम, ग्राहकों को पता चलेगा तो टूट जाएगा दिल

Car Price Hike: फॉक्सवैगन ताइगुन (Volkswagen Taigun) 4 ट्रिम लेवल- कम्फर्टलाइन, हाईलाइन, टॉपलाइन और जीटी में आती है. इसके साथ ही, कंपनी ने कॉम्पैक्ट एसयूवी का एनिवर्सरी एडिशन भी पेश किया हुआ है.

Cars: इस कार कंपनी ने उठाया ऐसा कदम, ग्राहकों को पता चलेगा तो टूट जाएगा दिल

Taigun & Virtus Price Hike: फॉक्सवैगन इंडिया ने अपने प्रोडक्ट लाइन-अप की कीमतों को बढ़ाने की घोषणा की है, जिसमें फॉक्सवैगन ताइगुन कॉम्पैक्ट एसयूवी, वर्टूस सेडान और टिगुआन मध्यम आकार की एसयूवी शामिल हैं. फॉक्सवैगन का कहना है कि कीमतों में उछाल के पीछे बढ़ती इनपुट लागत प्रमुख कारण है. कंपनी ने सिर्फ एक ही वेरिएंट- एलिगेंस में उपलब्ध फॉक्सवैगन टिगुआन की कीमत में 71,000 रुपये की बढ़ोतरी की है. अब इसकी कीमत 33.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है. 

फॉक्सवैगन ताइगुन और वर्टूस की कीमतें

वहीं, फॉक्सवैगन ताइगुन (Volkswagen Taigun) 4 ट्रिम लेवल- कम्फर्टलाइन, हाईलाइन, टॉपलाइन और जीटी में आती है. इसके साथ ही, कंपनी ने कॉम्पैक्ट एसयूवी का एनिवर्सरी एडिशन भी पेश किया हुआ है. कंपनी ने इसके टॉपलाइन एटी और जीटी प्लस वेरिएंट की कीमतों में क्रमश: 26,000 रुपये और 11,000 रुपये की बढ़ोतरी की है जबकि बाकी वेरिएंट्स की कीमतों में 16,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. दिलचस्प बात यह है कि ताइगुन एनिवर्सरी एडिशन की कीमत में 30,000 रुपये की कटौती की है. 

अब ताइगुन की कीमत 11.56 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप-स्पेक जीटी प्लस वेरिएंट के लिए 18.71 लाख रुपये तक जाती है. वहीं, फॉक्सवैगन वर्टूस सेडान की बात करें तो यह 6 वेरिएंट्स- कम्फर्टलाइन, हाईलाइन, हाईलाइन एटी, टॉपलाइन, टॉपलाइन एटी और जीटी प्लस में उपलब्ध है. एसयूवी के बेस वेरिएंट की कीमत में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है, जबकि टॉप-स्पेक जीटी प्लस वेरिएंट की कीमत 50,000 रुपये बढ़ गई है. नई वर्टूस अब 11.32 लाख रुपये से 18.42 लाख रुपये के प्राइस ब्रैकेट में उपलब्ध है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news