Used Cars: इन सस्ती पुरानी कारों पर मिल रही है वारंटी, तीन सर्विंस भी होंगी फ्री
Advertisement
trendingNow11285131

Used Cars: इन सस्ती पुरानी कारों पर मिल रही है वारंटी, तीन सर्विंस भी होंगी फ्री

Low Price Used Cars: अगर आप पुरानी और सस्ती कार खरीदने वाले हैं, तो आज इस लेख में आप कुछ ऐसी ही कारों के बारे में जानेंगे. 

Used Cars: इन सस्ती पुरानी कारों पर मिल रही है वारंटी, तीन सर्विंस भी होंगी फ्री

Second Hand Cars: अगर आप पुरानी और सस्ती कार खरीदने वाले हैं, तो आज इस लेख में आप कुछ ऐसी ही कारों के बारे में जानेंगे. हम जिन कारों के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं, उन कारों की कीमत तो कम है ही, साथ ही उन पर वारंटी भी मिल रही है. इसके अलावा, कारों की तीन सर्विस भी फ्री होंगी. यह कारें हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 2 अगस्त 2022 को देखा है.

Maruti Wagon R LXI की कीमत 2.25 लाख रुपये मांगी गई है. यह 2016 मॉडल की कार है. इसमें पेट्रोल इंजन के साथ ही सीएनजी किट भी लगी है. यह फर्स्ट ओनर कार है और अभी तक कुल 86937 KM चली है. यह हरियाणा के बहादुरगढ़ में बिक्री के लिए मौजूद है. इसपर 6 महीने की वारंटी मिल रही है. इसके साथ ही, तीन सर्विस भी फ्री दी जा रही हैं.

Maruti Alto 800 LXI की कीमत 2.6 लाख रुपये मांगी गई है. यह भी 2016 मॉडल की कार है. इसमें भी पेट्रोल इंजन के साथ-साथ सीएनजी किट लगी है. यह फर्स्ट ओनर कार है और अभी तक कुल 80138 KM चली है. यह हरियाणा के करनाल में बिक्री के लिए मौजूद है. इसपर भी 6 महीने की वारंटी और तीन सर्विस फ्री मिल रही हैं.

एक अन्य Maruti Alto 800 LXI की कीमत 3 लाख रुपये मांगी गई है. यह भी 2018 मॉडल की कार है. इसमें भी सीएनजी किट लगी है. यह सेकेंड ओनर कार है और अभी तक कुल 74900 KM चली है. यह मोरबी में बिक्री के लिए मौजूद है. इसपर भी 6 महीने की वारंटी और तीन सर्विस फ्री मिल रही हैं.

एक और Alto 800 LXI भी है, जिसके लिए 3.15 लाख रुपये मांगी गई है. यह भी 2018 मॉडल की कार है. इसमें भी सीएनजी किट लगी है. लेकिन, यह फर्स्ट ओनर कार है और अभी तक कुल 97060 KM चली है. यह पानीपत में बिक्री के लिए उपलब्ध है. इसपर भी 6 महीने की वारंटी और तीन सर्विस फ्री मिल रही हैं.

(हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह खबर सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखी गई है.)

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news