Used Cars: 50 हजार रुपये भी नहीं होंगे खर्च, इससे भी कम में बिक रही हैं ये कारें
Advertisement
trendingNow11471852

Used Cars: 50 हजार रुपये भी नहीं होंगे खर्च, इससे भी कम में बिक रही हैं ये कारें

Used Cars: हम आपके लिए कुछ पुरानी कारों की जानकारी लाए हैं, जिनमें से कुछ 50 हजार रुपये से भी कम की हैं.

Used Cars: 50 हजार रुपये भी नहीं होंगे खर्च, इससे भी कम में बिक रही हैं ये कारें

Second Hand Cars: अगर आप कार सीख रहे हैं तो आपको बहुत से लोगों ने यह राय दी होगी कि किसी पुरानी कार के साथ पहले ड्राइविंग स्किल को अच्छे से निखार लो. यानी, पहले कुछ समय पुरानी कार चलाओ और जब लगे कि ड्राइविंग करने में आप कॉन्फिडेंट हो गए हैं, तब कोई नई कार खरीदें. अगर ऐसा है और आप कोई पुरानी कार खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ पुरानी कारों की जानकारी लाए हैं, जिनमें से कुछ 50 हजार रुपये से भी कम की हैं. हमने इन कारों को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 5 दिसंबर 2022 को देखा है.

यहां Maruti 800 STD MPFI लिस्टेड है, जो बिक्री के लिए नई दिल्ली में उपलब्ध है. कार की कीमत 32 हजार रुपये रखी गई है. यह 2008 मॉडल की कार है. कार अभी तक 83963 KM चल चुकी है. इसमें पेट्रोल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है.

यहां अन्य Maruti 800 STD भी लिस्टेड है, जो बिक्री के लिए भुज में उपलब्ध है. कार की कीमत 33 हजार रुपये रखी गई है. यह 2010 मॉडल की कार है, जो अभी तक 98062 KM चल चुकी है. इसमें पेट्रोल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर भुज का है.

एक Alto LXI भी लिस्टेड है, जो बिक्री के लिए आगरा में उपलब्ध है. कार की कीमत 50 हजार रुपये रखी गई है. यह 2008 मॉडल की कार है, जो अभी तक 74877 KM चल चुकी है. इसमें पेट्रोल इंजन है. यह थर्ड ओनर कार है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर आगरा का है.

एक अन्य Alto LXI भी लिस्टेड है, यह भी बिक्री के लिए आगरा में उपलब्ध है लेकिन इसकी कीमत 55 हजार रुपये है. यह 2009 मॉडल की कार है. कार कुल 97623 KM चल चुकी है. यह भी थर्ड ओनर है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर भी आगरा का ही है.

(हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह खबर सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखी गई है.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news