अगस्त में दिखेगा दम! धमाका करने आ रही C3 Aircross और Punch, जानें कब है लॉन्चिंग
Advertisement

अगस्त में दिखेगा दम! धमाका करने आ रही C3 Aircross और Punch, जानें कब है लॉन्चिंग

New Car Launch: अगस्त महीने में एक के बाद एक कुछ धमाकेदार कारें लॉन्च होने वाली हैं. आपको माइक्रो एसयूवी सेगमेंट में एक सीएनजी मॉडल और कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में एक नई कार देखने को मिलेगी.

 

अगस्त में दिखेगा दम! धमाका करने आ रही C3 Aircross और Punch, जानें कब है लॉन्चिंग

Car Launch in August 2023: अगस्त महीना कार खरीदारों के लिए शानदार रहने वाला है. इस महीने एक के बाद एक कुछ धमाकेदार कारें लॉन्च होने वाली हैं. आपको माइक्रो एसयूवी सेगमेंट में एक सीएनजी मॉडल और कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में एक नई कार देखने को मिलेगी. यहां हम अगस्त 2023 में लॉन्च होने वाली कुछ मोस्ट अवेटेड कारों के बारे में बात करेंगे:

सिट्रोन सी3 एयरक्रॉस
सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉस एक मिड-साइज एसयूवी है, जिसे CMP मॉड्यूलर प्लेटफ़ॉर्म पर विकसित किया गया है. इसमें सी3 हैचबैक के डिज़ाइन एलिमेंट्स भी दिखाई देंगे. इस एसयूवी का सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन 5-सीटर और 7-सीटर दोनों में उपलब्ध हो सकता है. सी3 एयरक्रॉस में 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन होगा, जो 110bhp की पावर और 190 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करेगा. इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स आएगा. यह एसयूवी 10-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑल-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, लेदरेट अपहोल्स्ट्री और अन्य कई फीचर्स से लैस होगी. इसमें 511 लीटर का बूट स्पेस भी होगा.

टाटा पंच CNG: 
टाटा मोटर्स इसी महीने में अपनी मिड-साइज एसयूवी Tata Punch के सीएनजी वेरिएंट को लॉन्च करने जा रही है. इसमें 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन होगा जो 73.5 पीएस की पावर उत्पन्न करेगा. इसमें अल्ट्रोज की तरह Twin सिलेंडर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा और सनरूफ का फीचर भी मिलेगा. 

ऑडी क्यू8 ई-ट्रॉन: 
ऑडी Q8 ई-ट्रॉन का लॉन्च अगस्त 2023 में होने जा रहा है. यह कार विभिन्न बैटरी पैक के साथ उपलब्ध होगी और फुल चार्ज में यह 600 किलोमीटर तक चल सकती है. इसमें 95 kWh और 114 kWh बैटरी पैक का इस्तेमाल किया जा सकता है.

Trending news