TVS ने चुपके से लॉन्च की ये धांसू बाइक, स्पोर्ट्स मोड में हवा से करती है बात, कीमत बहुत कम
Advertisement
trendingNow11353044

TVS ने चुपके से लॉन्च की ये धांसू बाइक, स्पोर्ट्स मोड में हवा से करती है बात, कीमत बहुत कम

Apache Price: टीवीएस देश में शानदार बाइक डिजाइन और परफोर्मेंश के लिए जानी जाती है. यह लगातार टेक्नोलॉजी को अपडेट करती रहती है और साथ ही बाइक्स के अपडेट मॉडल लॉन्च करती रहती है.

TVS ने चुपके से लॉन्च की ये धांसू बाइक, स्पोर्ट्स मोड में हवा से करती है बात, कीमत बहुत कम

TVS Apache Price: टीवीएस देश में शानदार बाइक डिजाइन और परफोर्मेंश के लिए जानी जाती है. यह लगातार टेक्नोलॉजी को अपडेट करती रहती है और साथ ही बाइक्स के अपडेट मॉडल लॉन्च करती रहती है. अब टीवीएस ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक TVS Apache 160 का नया वेरिएंट लॉन्च किया है, इस बाइक की परफोर्मेंश को और भी बेहतर किया गया है. 

इस बाइक में आपको तीन मोड मिलने वाले हैं, जो आपको अलग-अलग राइडिंग एक्सपीरिएंस देंगे. इस बाइक में Sports, Urban और Rain मोड मिलेंगे. बाइक में 12 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. आपकी राइडिंग कंफर्टेबल रहे, इसके लिए बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक के साथ हाइड्रॉलिक डैंपर्स दिए गए हैं और रियर में स्प्रिंग एड के साथ मोनोट्यूब इंवर्टेड गैस फिल्ड शॉक्स दिया गया है.

अब बात पावर की करते हैं. इसमें 159.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक इंजन दिया गया है. यह अर्बन और रेन मोड में 8000 RPM पर 13.32 पीएस की मेक्सिमम पावर जनरेट करता है. स्पोर्ट्स मोड की बात करें तो यह 8750 RPM पर 16.04 पीएस की पावर जनरेट करता है. पीक टॉर्क की बात करें तो यह भी स्पोर्ट्स मोड में ही ज्यादा है. इसका 7000 RPM पर पीक टॉर्क 13.85 न्यूटन मीटर का है. 

वहीं, अर्बन और रेन मोड में 6500 RPM पर 12.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. बाइक में 5 स्पीड वाला गियरबॉक्स दिया गया है. अब बात आती है कीमत की, तो इसका जो ड्रम वैरिएंट है, उसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1,17,790 रुपये है, वहीं इसके डिस्क वैरिएंट की कीमत 1,21,290 रुपये तक जाती है. सेफ्टी की बात करें तो इसमें सिंगल एबीएस फीचर दिया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news