Traffic Challan भरने का सबसे शानदार मौका! मिल रहा 50% का डिस्काउंट, धमाकेदार ऑफर
Advertisement

Traffic Challan भरने का सबसे शानदार मौका! मिल रहा 50% का डिस्काउंट, धमाकेदार ऑफर

Traffic Challan: सड़क पर वाहन चलाते समय हम अक्सर नियमों की अनदेखी कर देते हैं, जिससे ट्रैफिक चालान कट जाता है. अगर आपका भी कोई पेंडिंग चालान है, तो आपके पास शानदार मौका है. ट्रैफिक चालान भरने पर आपको 50 फीसदी का डिस्काउंट मिल सकता है.

 

Traffic Challan भरने का सबसे शानदार मौका! मिल रहा 50% का डिस्काउंट, धमाकेदार ऑफर

Traffic Challan Discount: सड़क पर वाहन चलाते समय हम अक्सर नियमों की अनदेखी कर देते हैं, जिससे ट्रैफिक चालान कट जाता है. अगर आपका भी कोई पेंडिंग चालान है, तो आपके पास शानदार मौका है. ट्रैफिक चालान भरने पर आपको 50 फीसदी का डिस्काउंट मिल सकता है. दरअसल, कर्नाटक में 27 जनवरी को इस ऑफर की शुरुआत की गई है. कर्नाटक राज्य परिवहन विभाग कथित तौर पर सीमित अवधि के लिए यातायात चालान पर भारी छूट दे रहा है. 

Toi की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कर्नाटक सरकार द्वारा जारी एक आदेश के अनुसार ट्रैफिक चालान के भुगतान पर 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. यह छूट 11 फरवरी तक पूरे राज्य में लागू है. इस डिस्काउंट का फायदा सिर्फ एक बार लिया जा सकता है. बेंगलुरु जैसे प्रमुख शहरों में ट्रैफिक पुलिस लेनदेन में आसानी के लिए ऑनलाइन पेमेंट सर्विस ऑफर कर रही है. इसके लिए पेटीएम जैसे पेमेंट गेटवे के साथ पार्टनरशिप की गई है. 

कैसे मिलेगा चालान पर डिस्काउंट
अगर आप कर्नाटक के किसी बड़े शहर में रह रहे हैं, तो आप कर्नाटक वन सर्विसेज पोर्टल के जरिए अपने वाहन का चालान स्टेटस देख सकते हैं. अगर आपके पास चालान पेंडिंग है, तो आप डिस्काउंट के साथ पेटीएम जैसे ऐप्स के जरिए इसका ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं. याद रहे कि यह ऑफ़र सिर्फ सीमित समय के लिए उपलब्ध है और 11 फरवरी को समाप्त हो रहा है.

फिलहाल बिना लाइसेंस वाहन चलाने पर 2,000 रुपये का चालान, वैलिड इंश्योरेंस न होने पर 4,000 रुपये का चालान, लापरवाही से वाहन चलाने पर 10,000 रुपये का चालान और शराब पीकर गाड़ी चलाने पर 15,000 रुपये का चालान कट सकता है. ऑफर के तहत, इन चालान का जुर्माना आप आधी कीमत पर भर सकते हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news