इस SUV के आगे सब हुए फेल, देखती रह गई Creta-Brezza, जुलाई में सबसे ज्यादा बिकी
Advertisement
trendingNow11286831

इस SUV के आगे सब हुए फेल, देखती रह गई Creta-Brezza, जुलाई में सबसे ज्यादा बिकी

Best Selling SUV in india: हम आपको बता रहे हैं जुलाई महीने में बिकने वाली टॉप 5 एसयूवी के बारे में. एक बार फिर टाटा मोटर्स की एसयूवी ने बाकी कंपनियों को पछाड़ दिया. बिक्री के मामले में क्रेटा और ब्रेजा जैसी पॉपुलर गाड़ियां इससे काफी पीछे रह गईं.

टाटा नेक्सॉन एसयूवी

Top 5 SUV in July 2022: जुलाई में सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी की लिस्ट आ गई है. एक बार फिर टाटा मोटर्स की एसयूवी ने बाकी कंपनियों को पछाड़ दिया. बिक्री के मामले में क्रेटा और ब्रेजा जैसी पॉपुलर गाड़ियां इससे काफी पीछे रह गईं. तो आइए जानते हैं जुलाई महीने में बिकने वाली टॉप 5 एसयूवी की लिस्ट

1. Tata Nexon: टाटा नेक्सॉन लगातार देश की नंबर 1 एसयूवी बनी हुई है. जुलाई में भी यह सबसे ज्यादा बिकी है. जुलाई 2022 में इसकी कुल 14,214 यूनिट्स की बिक्री हुई है. पिछले साल जुलाई के मुकाबले नेक्सॉन की बिक्री में 38 फीसदी की बढ़ोतरी देखी गई है.

2. Hyundai Creta: लिस्ट में दूसरे नंबर पर हुंडई क्रेटा एसयूवी रही है. इसकी जुलाई 2022 में कुल 12,625 यूनिट्स बिकी हैं. पिछले साल जुलाई में क्रेटा की 13 हजार यूनिट्स बिकी थीं.

3. Hyundai Venue: बीते महीने हुंडई वेन्यू की 12,000 यूनिट्स बिकी हैं. जिसके चलते यह लिस्ट में तीसरे पायदान पर अपनी जगह बना पाई है. कंपनी ने इसे जून में अपडेट करते हुए फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया था.

4. Tata Punch: यह लिस्ट में टाटा की दूसरी एसयूवी है. जुलाई 2022 में इसकी कुल 11,007 यूनिट्स की बिक्री हुई है. पिछले साल जुलाई के मुकाबले नेक्सॉन की बिक्री में 38 फीसदी की बढ़ोतरी देखी गई है.

5. Maruti Brezza: हुंडई वेन्यू के बाद मारुति भी अपनी ब्रेजा को हाल ही में अपडेट कर चुकी है. बीते महीने ब्रेजा की 9,709 यूनिट्स बिकी हैं. जबकि पिछले साल जुलाई में इसकी 12 हजार यूनिट्स बिकी थीं.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news