Tata की 3 कारों पर ग्राहकों ने जमकर लुटाया प्यार, इनमें से दो 6 लाख से भी सस्ती
Advertisement

Tata की 3 कारों पर ग्राहकों ने जमकर लुटाया प्यार, इनमें से दो 6 लाख से भी सस्ती

Car Sales in November 2022:  यहां हम आपके लिए टाटा मोटर्स की 3 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की लिस्ट लेकर आए हैं. खास बात है कि इसमें से दो गाड़ियों की कीमत 6 लाख रुपये से भी कम है.

Tata की 3 कारों पर ग्राहकों ने जमकर लुटाया प्यार, इनमें से दो 6 लाख से भी सस्ती

Tata Best Selling car: टाटा मोटर्स की गाड़ियों को देश में खूब पसंद किया जा रहा है. कंपनी की टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) नवंबर महीने में देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी रही है. ओवरऑल टॉप 10 कारों की लिस्ट में यह मारुति सुजुकी बलेनो के बाद दूसरे पायदान पर रही. यहां हम आपके लिए टाटा मोटर्स की 3 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की लिस्ट लेकर आए हैं. खास बात है कि इसमें से दो गाड़ियों की कीमत 6 लाख रुपये से भी कम है. यह लिस्ट हमने घटते हुए क्रम में रखी है. यानी सबसे ऊपर तीसरे नंबर और सबसे नीचे पहले नंबर की कार है. 

Tata Tiago
यह नवंबर में कंपनी की तीसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है. पिछले महीने इसकी 5,097 यूनिट्स बिकी हैं. जबकि पिछले साल नवंबर में टियोगो की 4,998 यूनिट्स बिकी थीं. इस तरह टियागो ने 2 फीसदी की मामूली बढ़त दर्ज की है. टाटा टियागो कंपनी की सबसे सस्ती कारों में से एक है. इसकी कीमत 5.45 लाख रुपये से शुरू होती है.  

Tata Punch
यह टाटा की सबसे छोटी एसयूवी है, जो नवंबर 2022 में कंपनी की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है. पिछले महीने इसकी 12,131 यूनिट्स बिकी हैं. टाटा मोटर्स ने नवंबर 2021 में इसकी 6,110 यूनिट्स बेची थीं. यानी पंच ने कुल 99 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की है. इसकी कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है. 

Tata Nexon 
यह लंबे समय से कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी हुई है. नवंबर 2022 में Maruti Alto और Swift जैसे लोकप्रिय मॉडलों को पछाड़ते हुए इसकी 
15,871 यूनिट्स बिकी है. नवंबर 2021 के मुकाबले इसने साल-दर-साल 61 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news