इस अकेली SUV ने खोली कंपनी की किस्मत, अब दबंग लुक में लॉन्च हुई, कीमत 16 लाख
Advertisement
trendingNow11764540

इस अकेली SUV ने खोली कंपनी की किस्मत, अब दबंग लुक में लॉन्च हुई, कीमत 16 लाख

Skoda Kushaq SUV: चेक गणराज्य की वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा ने अपनी बेस्ट सेलिंग कार को नए लुक में लॉन्च किया है. इसे दबंग और स्टाइलिश लुक देने के लिए मैट एडिशन में लाया गया है. 

इस अकेली SUV ने खोली कंपनी की किस्मत, अब दबंग लुक में लॉन्च हुई, कीमत 16 लाख

Skoda Kushaq Matte Edition: चेक गणराज्य की वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा के लिए Kushaq SUV एक महत्वपूर्ण और सक्सेसफुल कारों में से एक है. कंपनी फिलहाल तीन मॉडल्स की बिक्री भारत में कर रही है और उनमें से सबसे ज्यादा इसे ही खरीदा जाता है. ऐसे में और ज्यादा ग्राहकों को लुभाने के लिए स्कोडा ने Skoda Kushaq का नया मैट एडिशन लॉन्च किया है. Skoda Kushaq Matte Edition दबंग लुक के साथ आती है. यह Style वेरिएंट से 40 हजार रुपये महंगी रखी गई है और इसमें नए कलर स्कीम के साथ बड़ा डिस्प्ले भी मिलता है. 

यह नया मैट ए़डिशन दोनों इंजन (1.0 लीटर TSI और 1.5 लीटर TSI) दोनों इंजनों के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है. स्कोडा इंडिया इस मैट एडिशन को स्टाइल ट्रिम के ऊपर और मोंटे कार्लो ट्रिम के नीचे पोजिशन कर रही है. स्कोडा कुशाक मैट एडिशन की कीमत 16.19 लाख रुपये से शुरू होती है, जो 1.0L TSI MT के दाम हैं. जबकि 1.0L TSI AT की कीमत 17.79 लाख रुपये, 1.5L TSI MT की कीमत 18.19 लाख रुपये और 1.5L TSI DCT की कीमत 19.39 लाख रुपये है. 

इसका बेस पेंट कार्बन स्टील है, लेकिन मैट फ़िनिश में है. इसके ओआरवीएम, दरवाज़े के हैंडल और रियर स्पॉइलर पर ग्लॉस ब्लैक एलिमेंट साफ देखा जा सकता है. स्कोडा ने एक खास खूबसूरती देने के लिए ग्रिल, ट्रंक गार्निश और विंडो लाइन गार्निश पर क्रोम एलिमेंट भी दिए हैं. 

स्कोडा ने स्टाइल ट्रिम में 8 इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन को 10.2 इंच यूनिट से बदल दिया है जो वायरलेस तरीके से ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो को सपोर्ट करता है. म्यूजिक सुनने के अनुभव को बढ़ाने के लिए 6-स्पीकर सेटअप और एक सबवूफर है. स्कोडा कुशाक मैट एडिशन में रेग्युलर कुशाक जैसी ही ताकत है. इसमें ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट सीट वेंटिलेशन और बाकी फीचर्स हैं. 

Trending news