Kartik Aaryan भी नहीं बच पाए! 4.5 करोड़ की लग्जरी SUV से कर बैठे ऐसी गलती, कट गया ट्रैफिक चालान
Advertisement
trendingNow11578575

Kartik Aaryan भी नहीं बच पाए! 4.5 करोड़ की लग्जरी SUV से कर बैठे ऐसी गलती, कट गया ट्रैफिक चालान

Kartik Aaryan Traffic Challan: कार्तिक आर्यन समय निकालकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. कार्तिक आर्यन अपनी लग्जरी एसयूवी लेंबॉर्गिनी Urus से पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान एक छोटी से गलती कर बैठे और उनका चालान कट गया.

 

Kartik Aaryan भी नहीं बच पाए! 4.5 करोड़ की लग्जरी SUV से कर बैठे ऐसी गलती, कट गया ट्रैफिक चालान

Kartik Aaryan Car Collection: ट्रैफिक रूल्स सभी के लिए बराबर होते हैं, चाहे वह कोई आम आदमी हो या फिल्म स्टार. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी फिल्म ’शहजादा’ के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्म अब सिनेमाघरों में आ चुकी है. यह फिल्म अल्लू अर्जुन की तेलुगू हिट 'अला वैकुंठपूर्मुलू' की हिंदी रीमेक है. इस बीच कार्तिक आर्यन समय निकालकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. कार्तिक आर्यन अपनी लग्जरी एसयूवी लेंबॉर्गिनी Urus से पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान एक छोटी से गलती कर बैठे और उनका चालान कट गया. मुंबई पुलिस ने इस चालान की बात खुद सोशल मीडिया पर बताई है. खास बात यह है कि इस बारे में मुंबई पुलिस ने बड़े ही मजेदार अंदाज में ट्वीट किया.

दरअसल फिल्म की रिलीज से पहले, एक्टर मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे. यहीं एक्टर अपनी गलत पार्किंग के लिए मुसीबत में पड़ गए. पुलिस ने अभिनेता को मंदिर के पास नो-पार्किंग जोन में अपनी लक्जरी कार खड़ी करने को लेकर चालान कर दिया. उनकी इस कार की कीमत करीब 4.5 करोड़ रुपये है. मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर कार्तिक आर्यन की लेम्बोर्गिनी उरुस की एक तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर किया. पोस्ट पर कैप्शन पढ़ा, "प्रोब्लम? प्रोब्लम यह थी कि कार गलत साइड पर खड़ी थी! ऐसा मत करो। यह सोचने की 'भूल' मत करना कि 'शहजादा' ट्रैफिक नियमों को तोड़ सकता है."  

 

बता दें कि रोहित धवन के डायरेक्शन में बनी फिल्म शहजादा में मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, परेश रावल और कृति सनोन भी हैं. ट्रेडिंग एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शहजादा ने अपने डेब्यू डे पर कथित तौर पर 6 करोड़ रुपये कमाए. कार्तिक आर्यन के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास BMW 5 सीरीज़ 520d, मिनी कूपर S, पोर्श 718 बॉक्सटर जैसी कई लग्ज़री कारें हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news