आ गया बड़ा मौका! सिर्फ 4 लाख रुपये में मिल रही Maruti Wagon R
Advertisement
trendingNow11565999

आ गया बड़ा मौका! सिर्फ 4 लाख रुपये में मिल रही Maruti Wagon R

Maruti Wagon R: मारुति सुजुकी देश में सबसे ज्यादा कारें बेचने वाली कंपनी है. इसके वैगनआर, ऑल्टो, बलेनो, स्विफ्ट जैसे कई मॉडल्स की काफी डिमांड है. वैगनआर कई बार अलग-अलग महीनों में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार भी रह चुकी है.

आ गया बड़ा मौका! सिर्फ 4 लाख रुपये में मिल रही Maruti Wagon R

Second Hand Maruti Wagon R: मारुति सुजुकी देश में सबसे ज्यादा कारें बेचने वाली कंपनी है. इसके वैगनआर, ऑल्टो, बलेनो, स्विफ्ट जैसे कई मॉडल्स की काफी डिमांड है. वैगनआर कई बार अलग-अलग महीनों में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार भी रह चुकी है. मारुति की नई कारों की ही नहीं बल्कि पुरानी कारों की भी काफी डिमांड होती है. सेकंड हैंड कार मार्केट में मारुति की कारों की अच्छी वैल्यू होती है. ऐसे में अगर आप कोई पुरानी मारुति वैगनआर कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ ऑप्शन लेकर आए हैं, इन सभी कारों की कीमत 4 लाख रुपये है.

यहां लिस्टेड Maruti Wagon R VXI (O) के लिए चार लाख रुपये की कीमत मांगी गई है. यह कार 96300 KM चली हुई है. इस फर्स्ट ओनर कार में पेट्रोल इंजन है. यह 2018 मॉडल की कार है और बिक्री के लिए हैदराबाद में उपलब्ध है.

यहां लिस्टेड Maruti Wagon R LXI के लिए भी चार लाख रुपये कीमत मांगी गई है. यह कार 106748 KM चली हुई है. इस सेकंड ओनर कार में पेट्रोल इंजन है और सीएनजी किट भी लगी हुई है. यह 2018 मॉडल की कार है और बिक्री के लिए पुणे में उपलब्ध है.

यहां लिस्टेड Maruti Wagon R VXI AMT के लिए भी चार ही लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार 123364 KM चली हुई है. इस फर्स्ट ओनर कार में पेट्रोल इंजन है. यह 2017 मॉडल की कार है और बिक्री के लिए हैदराबाद में उपलब्ध है.

यहां लिस्टेड Maruti Wagon R LXI के लिए भी चार लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह कार सिर्फ 21719KM चली हुई है. इस सेकंड ओनर कार में पेट्रोल इंजन है. यह 2017 मॉडल की कार बिक्री के लिए इंदोर में उपलब्ध है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news