Budget से पहले लूट लें मौका! सिर्फ 3 लाख रुपये में मिल रही CNG वाली Maruti Wagon R
Advertisement

Budget से पहले लूट लें मौका! सिर्फ 3 लाख रुपये में मिल रही CNG वाली Maruti Wagon R

Second Hand Cars: जल्द ही केंद्र सरकार बजट पेश करने वाली है और इस बजट के बाद बहुत सी चीजें सस्ती या महंगी हो सकती हैं. ऐसे में अगर आप बजट से पहले कोई पुरानी कार खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ कुछ ऑप्शन लेकर आए हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Second Hand Maruti Wagon R CNG: जल्द ही केंद्र सरकार बजट पेश करने वाली है और इस बजट के बाद बहुत सी चीजें सस्ती या महंगी हो सकती हैं. ऐसे में अगर आप बजट से पहले कोई पुरानी कार खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ कुछ ऑप्शन लेकर आए हैं. मारुति सुजुकी वैगनआर देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है. आज हम वैगनआर के कुछ पुराने सीएनजी मॉडल्स की जानकारी लाए हैं, जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. इन्हें हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 27 जनवरी 2023 को देखा है.

वेबसाइट पर एक Maruti Wagon R LXI के लिए 309000 रुपये कीमत दर्ज है. 2017 मॉडल की यह कार 174552 KM चली हुई है. इसमें सीएनजी किट भी लगी है. यह फर्स्ट ओनर कार बिक्री के लिए फरीदाबाद में उपलब्ध है.

यहां एक Maruti Wagon R LXI (O) के लिए 380000 रुपये कीमत दर्ज है. 2018 मॉडल की यह कार 81124 KM चली हुई है. इसमें भी सीएनजी किट लगी है. यह फर्स्ट ओनर कार है, जो बिक्री के लिए सूरत में उपलब्ध है.

यहां लिस्टेड एक अन्य Maruti Wagon R LXI के लिए 325000 रुपये कीमत दर्ज है. 2017 मॉडल की यह कार 107030 KM चली हुई है. इसमें सीएनजी किट लगी है. कार फर्स्ट ओनर है और बिक्री के लिए फरीदाबाद में उपलब्ध है.

यहां एक अन्य Maruti Wagon R LXI भी लिस्टेड है, जिसकी 365000 रुपये कीमत दर्ज है. 2018 मॉडल की यह कार 71798 KM चली हुई है. इसमें भी सीएनजी किट लगी है. यह फर्स्ट ओनर कार बिक्री के लिए सोनीपत में उपलब्ध है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news