बिना रोड टैक्स भरे सिर्फ 4 लाख रुपये में घर ले जाएं Maruti Swift, नंबर प्लेट भी तुरंत मिलेगी!
Advertisement

बिना रोड टैक्स भरे सिर्फ 4 लाख रुपये में घर ले जाएं Maruti Swift, नंबर प्लेट भी तुरंत मिलेगी!

Maruti Swift: फरवरी 2023 महीने में मारुति स्विफ्ट देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह लोगों के बीच कितना पॉपुलर होगी.

बिना रोड टैक्स भरे सिर्फ 4 लाख रुपये में घर ले जाएं Maruti Swift, नंबर प्लेट भी तुरंत मिलेगी!

Second Hand Cars- Maruti Swift: फरवरी 2023 महीने में मारुति स्विफ्ट देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह लोगों के बीच कितना पॉपुलर होगी. ऐसे में अगर आप भी मारुति स्विफ्ट कार खरीदना चाहते हैं लेकिन नई कार खरीदने से बच रहे हैं तो आपके पास पुरानी मारुति स्विफ्ट खरीदने का ऑप्शन है. ऐसे में हम आपके लिए कुछ पुरानी मारुति स्विफ्ट कारों की जानकारी लाए हैं, जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. हमने इन्हें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर देखा है. इन्हें खरीदने पर रोड टैक्स भी नहीं भरना होगा क्योंकि पुरानी कारों का रोड टैक्स पहले से ही भरा हुआ होता है और नंबर पर भी लगी होती है.

साल 2020 रजिस्ट्रेशन वाली Maruti Swift VDI के लिए 4.99 लाख रुपये की डिमांड है. कार बिक्री के लिए फरीदाबाद में मौजूद है. पेट्रोल इंजन की यह फर्स्ट ओनर कार सिर्फ 12417km चली हुई है.

साल 2020 रजिस्ट्रेशन वाली ही एक अन्य Maruti Swift LXI के लिए 5.25 लाख रुपये की डिमांड है. कार बिक्री के लिए गुना में मौजूद है. पेट्रोल इंजन की यह फर्स्ट ओनर कार कुल 137712 km चली हुई है.

यहां लिस्टेड एक अन्य Maruti Swift LXI के लिए 5.30 लाख रुपये की डिमांड है. इसका रजिस्ट्रेशन भी साल 2020 का ही है. यह मेरठ में बिक्री के लिए उपलब्ध है. पेट्रोल इंजन की यह कार 38450km चली हुई है.

साल 2019 रजिस्ट्रेशन वाली Maruti Swift VDI के लिए 5.80 लाख रुपये की डिमांड है. कार बिक्री के लिए जोधपुर में उपलब्ध है. सेकंड ओनर यह कार कुल 38490km चली हुई है. इसमें डीजल इंजन है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news