सिर्फ 4 लाख में घर ले आएं Maruti Baleno, वेटिंग पीरियड भी नहीं मिलेगा
Advertisement
trendingNow11602453

सिर्फ 4 लाख में घर ले आएं Maruti Baleno, वेटिंग पीरियड भी नहीं मिलेगा

Maruti Baleno: बीते फरवरी के महीने में मारुति सुजुकी बलेनो देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों के बीच बलेनो कितनी पॉपुलर हो चुकी है.

सिर्फ 4 लाख में घर ले आएं Maruti Baleno, वेटिंग पीरियड भी नहीं मिलेगा

Second Hand Maruti Baleno: बीते फरवरी के महीने में मारुति सुजुकी बलेनो देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों के बीच बलेनो कितनी पॉपुलर हो चुकी है.ऐसे में अगर आप भी मारुति बलेनो खरीदना चाहते हैं लेकिन नया मॉडल नहीं बल्कि पुराना मॉडल खरीदना चाहते हैं तो वह आपको कम दाम में मिल सकता है. हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू कार की वेबसाइट पर कई पुरानी बलेनो कार लिस्टेड देखी हैं, जो बिक्री के उपलब्ध हैं. इनकी कीमत कीरब 4 लाख रुपये के आसपास है.

यहां लिस्टेड Maruti Baleno 1.3 ZETA के लिए 4.25 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार बिक्री के लिए मुरादाबाद में उपलब्ध है. इसमें डीजल इंजन है और कार कुल 123596 किलोमीटर चली हुई है. यह सेकंड ओनर कार 2015 मॉडल की है.

यहां लिस्टेड Maruti Baleno 1.2 SIGMA के लिए 4.35 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार बिक्री के लिए कोलकाता में उपलब्ध है. इसमें पेट्रोल इंजन है और कार कुल 23859 किलोमीटर चली हुई है. यह फर्स्ट ओनर कार 2018 मॉडल की है.

यहां लिस्टेड Maruti Baleno 1.3 DELTA के लिए 4.65 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार बिक्री के लिए रेवाड़ी में उपलब्ध है. इसमें पेट्रोल इंजन है और कार कुल 199085 किलोमीटर चली हुई है. यह फर्स्ट ओनर कार 2018 मॉडल की है.

यहां लिस्टेड एक अन्य Maruti Baleno 1.3 ZETA के लिए 4.75 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार बिक्री के लिए बोकारो में मौजूद है. इसमें डीजल इंजन है और कुल 75723 किलोमीटर चली हुई है. यह फर्स्ट ओनर कार 2016 मॉडल की है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news