Maruti Baleno सिर्फ 5 लाख में ले जाएं घर, रोड टैक्स भी भरने की जरूरत नहीं
Advertisement

Maruti Baleno सिर्फ 5 लाख में ले जाएं घर, रोड टैक्स भी भरने की जरूरत नहीं

Used Maruti Baleno: जब आप नई कार खरीदते हैं तो उस पर रोड टैक्स भरना पड़ता है. लेकिन, अगर कोई व्यक्ति पुरानी कार खरीदे तो उसे रोड टैक्स भरने की जरूरत नहीं होती क्योंकि वह जो कार खरीद रहा है, उसका रोड टैक्स पहली बार रजिस्ट्रेशन कराने के समय भरा जा चुका है.

Maruti Baleno सिर्फ 5 लाख में ले जाएं घर, रोड टैक्स भी भरने की जरूरत नहीं

Pre-Owned Maruti Baleno: जब आप नई कार खरीदते हैं तो उस पर रोड टैक्स भरना पड़ता है. लेकिन, अगर कोई व्यक्ति पुरानी कार खरीदे तो उसे रोड टैक्स भरने की जरूरत नहीं होती क्योंकि वह जो कार खरीद रहा है, उसका रोड टैक्स पहली बार रजिस्ट्रेशन कराने के समय भरा जा चुका है. ऐसे में अगर आप कोई पुरानी मारुति बलेनो कार खरीदना चाह रहे हैं तो आपको उस पर भी रोड टैक्स भरने की जरूरत नहीं है. तो चलिए, कुछ पुरानी मारुति बलेनो कारों के बारे में आपको बताते हैं, तो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. इन कारों को हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर देखा है.

वेबसाइट पर लिस्टेड एक 2016 Maruti Baleno 1.2 DELTA कुल 121684km चली हुई है. इसके लिए 5 लाख रुपये कीमत की डिमांड है. डीजल इंजन की यह कार बिक्री के लिए नवी मुंबई में मौजूद है. इस फर्स्ट ओनर कार का रजिस्ट्रेशन नवी मुंबई का ही है.

यहां लिस्टेड एक अन्य 2018 Maruti Baleno 1.2 ZETA कुल 72860km चली हुई है. इसके लिए 5.15 लाख रुपये कीमत की डिमांड है. डीजल इंजन की यह कार बिक्री के लिए रांची में मौजूद है. इस फर्स्ट ओनर कार का रजिस्टेराशन भी रांची का ही है.

यहां लिस्टेड एक अन्य 2017 Maruti Baleno 1.2 ZETA कुल 105262km चली हुई है. इसके लिए 5.20 लाख रुपये कीमत की डिमांड है. डीजल इंजन की यह कार बिक्री के लिए हैदराबाद में उपलब्ध है. हैदराबाद का ही इसका रजिस्ट्रेशन है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है.

यहां लिस्टेड एक अन्य 2016 Maruti Baleno 1.2 ALPHA कुल 96529km चली हुई है. इस फर्स्ट ओनर कार का रजिस्ट्रेशन लखनऊ का है और वहीं पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. इसके लिए भी 5.20 लाख रुपये की डिमांड है. इसमें डीजल इंजन है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news