8 लाख रुपये में मिल रही Mahindra Scorpio, कोई वेटिंग पीरियड नहीं!
Advertisement
trendingNow11604343

8 लाख रुपये में मिल रही Mahindra Scorpio, कोई वेटिंग पीरियड नहीं!

Mahindra Scorpio: आपके पास नई स्कॉर्पियो खरीदने का बजट नहीं है तो आप पुरानी स्कॉर्पियो खरीद सकते हैं. कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जहां पर पुरानी गाड़ियां खरीदी और बेची जाती हैं.

8 लाख रुपये में मिल रही Mahindra Scorpio, कोई वेटिंग पीरियड नहीं!

Second Hand Mahindra Scorpio: महिंद्रा स्कार्पियो देश की सबसे ज्यादा पॉपुलर कारों में से एक है. स्कॉर्पियो की फैन फॉलोइंग अलग है और महिंद्रा के लिए यह टॉप सेलिंग कारों में से एक है. बीते साल महिंद्रा ने स्कॉर्पियो-एन लॉन्च की थी और इसके तुरंत बाद पुरानी स्कॉर्पियो को अपडेट करके स्कॉर्पियो क्लासिक के रूप में लॉन्च किया था. अभी स्कॉर्पियो-एन और स्कॉर्पियो क्लासिक, दोनों बिक रही हैं और इन्हें ग्राहकों से अच्छा रिस्पांस मिला है. हालांकि, आपके पास नई स्कॉर्पियो खरीदने का बजट नहीं है तो आप पुरानी स्कॉर्पियो खरीद सकते हैं. कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जहां पर पुरानी गाड़ियां खरीदी और बेची जाती हैं. ओएलएक्स पर भी पुरानी गाड़ियां लिस्ट होती हैं, हमने वहीं पर कुछ पुरानी स्कॉर्पियो लिस्टेड देखी हैं. इन्हें खरीदने के लिए वेटिंग पीरियड भी नहीं होगा.

यहां लिस्टेड Mahindra Scorpio (2015) S8 के लिए 8.10 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह कार लखनऊ में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 82155 KM चली हुई है और इसमें डीजल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है.

यहां लिस्टेड MMahindra Scorpio (2016) S10 के लिए 8.10 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह कार मेरठ में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 65800 KM चली हुई है और इसमें डीजल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है.

यहां लिस्टेड Mahindra Scorpio (2015) S10 AT 2WD के लिए 9.15 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह कार भी मेरठ में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 75000 KM चली हुई है और इसमें डीजल इंजन है. यह सेकंड ओनर कार है.

यहां लिस्टेड Mahindra Scorpio (2018) S6 7 Seater के लिए 9.20 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह कार अंबेडकरनगर में बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 80000 KM चली हुई है. इसमें भी डीजल इंजन है. यह भी सेकंड ओनर है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news