आ गया मौका! 8 लाख रुपये में मिल रही Hyundai Creta, EMI कराने का भी ऑप्शन
Advertisement

आ गया मौका! 8 लाख रुपये में मिल रही Hyundai Creta, EMI कराने का भी ऑप्शन

Hyundai Creta: हुंडई क्रेटा बहुत पॉपुलर एसयूवी है. यह देश की सबसे पॉपुलर कारों में से एक है. मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में हुंडई क्रेटा सबसे ज्यादा बिकती है.  इतना ही नहीं, सेकंड हैंड कार मार्केट में भी हुंडई क्रेटा की अच्छी वैल्यू मानी जाती है. 

आ गया मौका! 8 लाख रुपये में मिल रही Hyundai Creta, EMI कराने का भी ऑप्शन

Second Hand Hyundai Creta: हुंडई क्रेटा बहुत पॉपुलर एसयूवी है. यह देश की सबसे पॉपुलर कारों में से एक है. मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में हुंडई क्रेटा सबसे ज्यादा बिकती है.  इतना ही नहीं, सेकंड हैंड कार मार्केट में भी हुंडई क्रेटा की अच्छी वैल्यू मानी जाती है. नई हुंडई क्रेटा अपने सेगमेंट में टॉप सेलिंग प्रोडक्ट तो है ही, इसके अलावा सेकंड हैंड कार मार्केट में भी ग्राहक इसे टॉप प्रायोरिटी देते हैं. अगर आप भी कोई पुरानी हुंडई क्रेटा खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऑप्शन लेकर आए हैं. दरअसल, हमने कुछ पुरानी हुंडई क्रेटा को कार्स24 की वेबसाइट पर लिस्टेड देखा है, 8 लाख रुपये से कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. इनपर लोन भी कराया जा सकता है.

कुल 56,027 km चली हुई 2015 Hyundai Creta 1.6 SX (O) CRDI MANUAL के लिए 7,65,000 रुपये की मांग की गई है. इसपर 14,956 रुपये EMI तक का लोन कराया जा सकता है. डीजल इंजन वाली यह कार फर्स्ट ओनर है. इसका नंबर DL-8C से शुरू होता है. कार बिक्री के लिए नई दिल्ली में उपलब्ध है.

कुल 62,690 km चली हुई 2015 Hyundai Creta 1.6 S MANUAL के लिए 7,78,000 रुपये की मांग की गई है. इसपर 15,210 रुपये EMI तक का लोन हो सकता है. पेट्रोल इंजन वाली यह कार सेकंड ओनर है. इसका नंबर DL-1C से शुरू होता है. यह भी बिक्री के लिए नई दिल्ली में उपलब्ध है.

2017 Hyundai Creta 1.4 E PLUS CRDI MANUAL के लिए 7,82,000 रुपये कीमत मांगी गई है. यह डीजल कार कुल 98,513 km चली हुई. इस फर्स्ट ओनर कार का नंबर HR-36 से शुरू होता है. यह भी बिक्री के लिए दिल्ली में मौजूद है. इसपर 15,288 रुपये EMI तक का लोन हो सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news