बस 8 लाख रुपये में घर ले जाएं Hyundai Creta, रोड टैक्स भी नहीं देना होगा; बढ़िया है मौका
Advertisement

बस 8 लाख रुपये में घर ले जाएं Hyundai Creta, रोड टैक्स भी नहीं देना होगा; बढ़िया है मौका

Hyundai Creta: पुरानी कार खरीदने पर रोड टैक्स भी देने की जरूरत नहीं होती है. ऐसे में हमने कार्स24 की वेबसाइट पर कई क्रेटा एसयूवी देखी हैं, जो करीब 8 लाख रुपये की कीमत में उपलब्ध हैं.

बस 8 लाख रुपये में घर ले जाएं Hyundai Creta, रोड टैक्स भी नहीं देना होगा; बढ़िया है मौका

Second Hand Hyundai Creta: हुंडई क्रेटा एक पॉपुलर एसयूवी है और अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकती है. नई हुंडई क्रेटा की कीमत 10 लाख रुपये के भी ऊपर से शुरू होती है. ऐसे में अगर किसी को सस्ती हुंडई क्रेटा कार खरीदनी हो तो उसके पास पुराना मॉडल खरीदने का ऑप्शन होता है. पुरानी कार खरीदने पर रोड टैक्स भी देने की जरूरत नहीं होती है. ऐसे में हमने कार्स24 की वेबसाइट पर कई क्रेटा एसयूवी देखी हैं, जो करीब 8 लाख रुपये की कीमत में उपलब्ध हैं. चलिए, इनके बारे में जानकारी देते हैं.

यहां लिस्टेड 2016 Hyundai Creta 1.6 S MANUAL के लिए 7.95 लाख रुपये की मांगे है. यह सेकेंड ओनर कार है लेकिन कुल 19,798 किलोमीटर चली हुई है. पेट्रोल इंजन की इस कार का नंबर DL-1C से शुरू होता है. बिक्री के लिए यह दिल्ली में मौजूद है.

यहां लिस्टेड एक 2015 Hyundai Creta 1.6 S MANUAL के लिए 8.22 लाख रुपये की मांगे है. यह फर्स्ट ओनर कार है और कुल 27,923 किलोमीटर चली हुई है. पेट्रोल इंजन की इस कार का नंबर UP-32 से शुरू होता है. बिक्री के लिए यह भी दिल्ली में मौजूद है.

यहां लिस्टेड एक 2018 Hyundai Creta 1.6 E + VTVT MANUAL के लिए 8.71 लाख रुपये की मांग है. यह फर्स्ट ओनर कार है और कुल 64,849 किलोमीटर चली हुई है. पेट्रोल इंजन की इस कार का नंबर DL-5C से शुरू होता है. यह भी बिक्री के लिए दिल्ली में मौजूद है.

यहां एक अन्य 2018 Hyundai Creta 1.6 E + VTVT MANUAL भी लिस्ट की गई है, इसके लिए 7.90 लाख रुपये की मांग है. यह फर्स्ट ओनर कार है और कुल 80,985 किलोमीटर चली हुई है. पेट्रोल इंजन की इस कार का नंबर UP-14 से शुरू होता है. बिक्री के लिए यह भी दिल्ली में मौजूद है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news