CNG Cars: सिर्फ 4 लाख रुपये में मिल रहीं ये 4 CNG कारें, माइलेज-फीचर्स सब धांसू!
Advertisement

CNG Cars: सिर्फ 4 लाख रुपये में मिल रहीं ये 4 CNG कारें, माइलेज-फीचर्स सब धांसू!

Used CNG Cars: सीएनजी कारों का फायदा है कि आपको जमकर माइलेज मिलता है. लेकिन इनकी कीमत पेट्रोल कार से काफी ज्यादा होती है. ऐसे में हम आपके लिए 4 लाख रुपये की रेंज में मिलने वाली सीएनजी कारों की लिस्ट लेकर आए हैं.

CNG Cars: सिर्फ 4 लाख रुपये में मिल रहीं ये 4 CNG कारें, माइलेज-फीचर्स सब धांसू!

Second Hand CNG Cars: क्या आप पुरानी सीएनजी कार (Used CNG Cars) खरीदने का सोच रहे हैं? अगर हाँ, तो ध्यान देना चाहिए कि केवल फैक्ट्री फिटेड सीएनजी किट वाली कार ही खरीदनी चाहिए. जो कारें बाहर से सीएनजी किट लगाई गई होती हैं, उनमें सही तरह से किट लगाने का भरोसा नहीं होता. इसके अलावा, अगर सीएनजी किट सही ढंग से लगी नहीं होती या उसे सरकार द्वारा अप्रूव्ड नहीं किया गया होता है, तो आप परेशानी में पड़ सकते हैं. हालांकि, मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 4 लाख रुपये के कुछ सीएनजी कारों की सूची है. आइए, इनके बारे में अधिक जानते हैं.

1. Wagon R LXI
वेबसाइट पर Wagon R LXI के लिए 4.55 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह 2018 मॉडल वाली सीएनजी कार है. यह अब तक 48,521 किमी. चल चुकी है. कार नई दिल्ली में रजिस्टर्ड है और फर्स्ट ऑनर कार है. कार का कलर व्हाइट है. 

2. Alto 800 LXI
ऑल्टो 800 को आप सीएनजी किट के साथ खरीद सकते हैं, जिसके लिए 2.30 लाख रुपये मांगे गए हैं. साल 2013 मॉडल की यह कार अब तक 52,997 किमी. चल चुकी है. लाल रंग की यह कार नई दिल्ली में रजिस्टर्ड है और फर्स्ट ऑनर कार है. 

3. Wagon R LXI
वेबसाइट पर एक और Wagon R LXI के लिए 5 लाख रुपये की डिमांड की गई है. यह 2017 मॉडल वाली सीएनजी कार है. यह अब तक 85,154 किमी. चल चुकी है. कार नई दिल्ली में रजिस्टर्ड है और फर्स्ट ऑनर कार है. कार का कलर व्हाइट है. 

4. Celerio VXI
सिलेरियो VXI को आप सीएनजी किट के साथ खरीद सकते हैं, जिसके लिए 5 लाख रुपये मांगे गए हैं. साल 2019 मॉडल की यह कार अब तक 85,899 किमी. चल चुकी है. सफेद रंग की यह कार नई दिल्ली में रजिस्टर्ड है और फर्स्ट ऑनर कार है. 

Second Hand Car लेते वक्त इन फ्रॉड से बच जाना, नहीं तो सस्ती गाड़ी पड़ जाएगी महंगी
सिर्फ 6.33 में 7 सीटर कार, बड़ी से बड़ी फैमिली इसमें आसानी से हो जाएगी फिट

Trending news