Pure EV की पहली इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च, एक चार्ज में 140KM चलेगी, तस्वीरें देखकर दिल दे बैठेंगे
Advertisement
trendingNow11322255

Pure EV की पहली इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च, एक चार्ज में 140KM चलेगी, तस्वीरें देखकर दिल दे बैठेंगे

Pure EV etryst 350: कंपनी ने इस बाइक को ऐसा लुक दिया है कि आप इसे पेट्रोल बाइक समझ बैठेंगे. खास बात है कि बाइक 140 किमी. तक की रेंज ऑफर करती है. यह स्पीड के मामले में भी किसी पेट्रोल बाइक से कम नहीं है.

 

Pure EV की पहली इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च, एक चार्ज में 140KM चलेगी, तस्वीरें देखकर दिल दे बैठेंगे

Pure EV etryst 350 Price and Features: इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी Pure EV ने भारतीय बाजार में अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Pure EV Etryst 350 लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इस बाइक को ऐसा लुक दिया है कि आप इसे पेट्रोल बाइक समझ बैठेंगे. खास बात है कि बाइक 140 किमी. तक की रेंज ऑफर करती है. यह स्पीड के मामले में भी किसी पेट्रोल बाइक से कम नहीं है. इसे तीन कलर ऑप्शन- ब्लू, ब्लैक और रेड में लाया गया है. 'मेक इन इंडिया' पहल से प्रभावित होकर इस बाइक को हैदराबाद स्थित सेंटर में डिजाइन, डिवेलप और मैन्युफैक्चर किया गया है. 

140KM की रेंज
Pure EV ETRYST 350 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में 3.5kWh की बैटरी दी गई है. एक बार फुल चार्ज होकर यह बैटरी 140 किमी. तक की रेंज ऑफर करती है. बाइक की टॉप स्पीड 85 किमी. प्रति घंटा की है. बाइक की लोड कपैसिटी 150 किग्रा की है. कंपनी बाइक में दी गई इन-हाउस बैटरी पैक पर 5 साल/50 हजार किमी. तक की वारंटी ऑफर कर रही है. कंपनी का यह दावा है कि ETRYST 350 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की परफॉर्मेंस 150cc मोटरसाइकिल की टक्कर पर है. 

fallback

इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की कीमत 154,999 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. शुरुआत में इसे मेट्रो सिटी और टियर-1 शहरों में उपलब्ध कराया जाएगा. इसकी बिक्री कंपनी के 100 डीलरशिप के जरिए की जाएगी. इसमें तीन ड्राइव मोड- ड्राइव, क्रॉसओवर, और थ्रिल मिलते हैं. जहां ड्राइव मोड में इसकी रेंज 60KM, क्रॉसओवर में इसकी रेंज 75KM और थ्रिल में इसकी रेंज 85KM तक पहुंच जाती है. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news