Advertisement
trendingPhotos1234731
photoDetails1hindi

Kartik Aaryan को गिफ्ट में मिली 3.73 करोड़ रुपये की गजब खूबसूरत कार, देश में किसी और के पास नहीं ऐसी गाड़ी; देखें तस्वीरें

Bhushan Kumar Gift McLaren GT To Kartik Aaryan: टी-सीरीज़ के चेयरपर्सन भूषण कुमार ने भूल भुलैया 2 की भारी सफलता के लिए बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन को McLaren GT कार गिफ्ट की है. यह भारत की पहली McLaren GT है. देश में किसी और के पास यह सुपरकार नहीं है.

1/4

McLaren GT वर्तमान में भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध सबसे किफायती McLaren है. इसका बेस प्राइस 3.73 करोड़ रुपये है. कार्तिक की नई McLaren GT क्लासिक McLaren ऑरेंज शेड की है. इसके व्हील्स ग्लॉस ब्लैक और स्पोर्ट्स अज़ोरेस कैलिपर्स के हैं.

2/4

McLaren GT में मिड-माउंटेड, 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 इंजन है, जो 611 bhp पावर और 630 Nm पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है.

3/4

मैकलारेन जीटी 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार महज 3.2 सेकेंड में पकड़ सकती है जबकि 0 से 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में इसे 9 सेकेंड का समय लगता है. इस सुपरकार की टॉप स्पीड 327 किमी प्रति घंटा है.

4/4

कार्तिक आर्यन ने अपनी मैकलारेन जीटी की डिलीवरी इन्फिनिटी कार्स, मुंबई से ली है. नई जीटी के अलावा, कार्तिक के गैरेज में बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, मिनी कूपर एस कन्वर्टिबल, पोर्श 718 बॉक्सस्टर और लेम्बोर्गिनी यूरस कैप्सूल एडिशन भी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़