Advertisement
trendingPhotos1541869
photoDetails1hindi

Honda Activa के इस फीचर के आगे महंगी कारें भी फेल, चोरी करना नामुमकिन, बिना चाबी होगा स्टार्ट

Honda Activa With Car Like Features: इस स्कूटर की खासियत है कि ऐसे फीचर्स दिए गए हैं, जो इन दिनों मॉर्डन कारों में मिलते हैं. इस स्कूटर को चोरी करने भी काफी मुश्किल है. साथ ही इसे स्टार्ट करने के लिए चाबी का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है

1/5

Honda Activa H-Smart: होंडा ने अपने बेस्ट सेलिंग स्कूटर होंडा एक्टिवा को नए अवतार में लॉन्च किया है. कंपनी ने नए स्कूटर को Honda Activa H-Smart नाम दिया है. इस स्कूटर की खासियत है कि ऐसे फीचर्स दिए गए हैं, जो इन दिनों मॉर्डन कारों में मिलते हैं. इस स्कूटर को चोरी करने भी काफी मुश्किल है. साथ ही इसे स्टार्ट करने के लिए चाबी का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है. कंपनी ने स्कूटर की शुरुआती कीमत 74,536 रुपये है. जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 80,537 रुपये रखी गई है. यहां हम स्कूटर के 4 शानदार फीचर्स के बारे में बताने वाले हैं. ये चारों ही फीचर इसकी स्मार्ट-की (Smart Key) से जुड़े हैं. 

2/5

1. Smart Find: इस फीचर के जरिए अपने स्कूटर को भीड़-भाड़ वाली पार्किंग में ढूंढना आसान हो जाता है. स्कूटर की चाबी में एक बटन गिया गया है, जिसे दबाते ही स्कूटर के इंडिकेटर्स जलने लग जाते हैं. खास बात है कि यह फीचर तब भी काम करेगा जब आप स्कूटर से 10 मीटर की भी दूरी पर होंगे.

 

3/5

2. Smart Unlock: स्कूटर की Smart Key में एक दूसरा बटन भी मिलता है, जिसे दबाने पर एक्टिवा को एक्टिवेट या डिएक्टिवेट किया जा सकता है. आप बटन दबाएंगे, उसके बाद एक एक नॉब को घुमाना होगा. इतना करने के बाद ही आप स्कूटर की सीट या फ्यूल लिड को खोल सकते हैं. 

4/5

3. Smart Start: नए होंडा एक्टिवा को स्टार्ट करने के लिए आपको चाबी लगाने की जरूरत नहीं है. आपकी जेब में बस स्मार्ट की होनी चाहिए. इसके बाद आप सीधा सेल्फ दबाकर स्कूटर स्टार्ट कर सकते हैं. 

5/5

4. Smart Safe: नए होंडा एक्टिवा को चोरी करना भी मुश्किल है. दरअसल, जैसी ही आप चाबी लेकर स्कूटर से 2 मीटर से ज्यादा की दूरी पर जाएंगे, यह लॉक हो जाएगा. स्कूटर को बिना असली चाबी पास हुए ना तो अनलॉक किया जा सकता है, ना ही स्टार्ट किया जा सकता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़