Advertisement
photoDetails1hindi

Car Accessories: कार में इन 5 सस्ती एक्सेसरीज को लगा डाला तो लाइफ झिंगालाला

Best Car Accessories: अगर आपने नई कार खरीदी है, तो आपको उसके लिए कई तरह की एक्सेसरीज की जरूरत हो सकती है. इनमें से काफी एक्सेसरीज तो शोरूम द्वारा ऑफर की जाती हैं, जो काफी महंगी हो सकती है. लेकिन, अगर आप ऑफ्टरमार्केट एक्सेसरीज लेते हैं, तो वह आपको शोरूम से ली गई एक्सेसरीज की तुलना में सस्ती मिलती हैं. ऐसे में आज हम आपको कार के लिए कुछ सस्ती एक्सेसरीज के बारे में बताने वाले हैं. नीचे बताई गई कोई भी एक्सेसरीज 1 हजार रुपये से कम में खरीदी जा सकती है.

1/5

कार मोबाइल होल्डर काफी काम की एक्सेसरीज है, यह आपके सफर को आसान कर देती है. आप अपने स्मार्टफोन पर मैप लगाकर उसे मोबाइल होल्डर में फिट कर सकते हैं, जिससे आप आराम से मैप देखते हुए ड्राइव कर पाएंगे.

2/5

रेन वाइजर या डोर वाइजर बारिश के मौसम में काफी काम आते हैं. अगर आपकी कार के शीशे थोड़े खुले हो, तो भी यह बारिश के पानी को कार के अंदर नहीं आते हैं. इसके अलावा, यह कार के लुक को भी बेहतर बनाते हैं.

3/5

ब्लाइंड स्पोट मिरर को आप सेफ्टी एक्सेसरीज के तौर पर लगवा सकते हैं. यह ओआरवीएम पर लगते हैं. इससे उन स्पोट्स को देखने में मदद मिलती है, जो स्पोट्स ओआरवीएम में नजर नहीं आते हैं.

4/5

डस्टबिन एक ऐसी चीज है, जिसकी जरूरत हमें हर जगह होती है, घर से लेकर बाहर तक, जब भी कुछ वेस्ट चीज फेंकनी होती है तो डस्टबिन में ही फेंकी जाती है. इसीलिए, कार में डस्टबिन रखें.

5/5

एंबिएंट लाइटिंग आपके मूड को रिलेक्स करने में मदद कर सकती है. इन दिनों काफी कारों में एंबिएंट लाइटिंग कंपनियों द्वारा ही दी जाने लगी है. लेकिन, जिन कारों में कंपनियां नहीं देती हैं, उनमें आप एंबिएंट लाइटिंग को ऑफ्टरमार्केट लगवा सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़