क्या अब भी खरीदोगे Ola का Electric Scooter? सामने आई ये नई परेशानी, ऐसा करने को मजबूर कंपनी!
Advertisement

क्या अब भी खरीदोगे Ola का Electric Scooter? सामने आई ये नई परेशानी, ऐसा करने को मजबूर कंपनी!

Ola S1 Electric Scooter Recalled: इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने अपने ओला एस1 को रिकॉल किया है. ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है कि वह अपने ग्राहकों को ओला एस1 (Ola S1) स्कूटर के फ्रंट फोर्क आर्म को फ्री में बदलने का ऑप्शन दे रही है.

क्या अब भी खरीदोगे Ola का Electric Scooter? सामने आई ये नई परेशानी, ऐसा करने को मजबूर कंपनी!

Ola S1 Front Fork Issue: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पहले भी कई बार विवादों में रह चुके हैं. आग लगने की घटनाओं को लेकर लोगों ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कई बार उंगलियां उठाई हैं. अब बीते कुछ समय के दौरान ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों के मालिकों को एक अलग ही समस्या का सामना करना पड़ रहा था. हालांकि, कंपनी ने लोगों की शिकायतों को गंभीरता से लिया और संबंधित कदम उठाया. इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने अपने ओला एस1 को रिकॉल किया है. ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है कि वह अपने ग्राहकों को ओला एस1 (Ola S1) स्कूटर के फ्रंट फोर्क आर्म को फ्री में बदलने का ऑप्शन दे रही है. दरअसल, कई ग्राहकों को स्कूटर की फ्रंट फोर्क आर्म में परेशानी की शिकायतें थीं, जो कंपनी के पास तक पहुंच रही थीं. इसी को ध्यान में रखते हुए ओला इलेक्ट्रिक ने एस1 को रिकॉल किया है.

हालांकि, ओला इलेक्ट्रिक ने एस1 (Ola S1) के फ्रंट फोर्क आर्म की सेफ्टी के बारे में चिंताओं को 'निराधार' बताया है. लेकिन, साथ ही वह सभी ग्राहकों को उनके स्कूटर में नए फ्रंट फोर्क अपग्रेड कराने का ऑप्शन भी दे रही है. इसके लिए अपॉइंटमेंट विंडो 22 मार्च से खुलेगी. कंपनी ने यह भी कहा है कि वह फ्रंट फोर्क अपग्रेड कराने के लिए अपॉइंटमेंट बुकिंग प्रोसेस की जानकारी देने संबंध में ग्राहकों से संपर्क भी करेगी.

ब्रांड ने कहा कि ग्राहक आने से पहले अपने नजदीकी ओला एक्सपीरियंस सेंटर या उनके सर्विस सेंटर पर अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं. कंपनी ने कहा, “यह अपग्रेड मुफ्त होगा और अपॉइंटमेंट विंडो 22 मार्च से खुलेगी. हम जल्द ही अपॉइंटमेंट बुक करने के लिए विस्तृत प्रक्रिया के साथ आप तक पहुंचेंगे.” ओला इलेक्ट्रिक के अनुसार, यह कदम (रिकॉल) स्कूटर को ज्यादा टिकाऊ और ज्यादा मजबूत बनाने के लिए "निरंतर इंजीनियरिंग तथा डिजाइन सुधार प्रक्रिया" का हिस्सा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news