एक दो नहीं पूरे 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग, 15 अगस्त को OLA का जबरदस्त धमाका
Advertisement

एक दो नहीं पूरे 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग, 15 अगस्त को OLA का जबरदस्त धमाका

OLA: ओला की तरफ से सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर एसवन एक्स को लॉन्च किया गया है. इसके साथ ही चार अन्य नई बाइक्स को पेश भी किया गया है. जानिए इनकी कीमत और फीचर्स किया हैं.

एक दो नहीं पूरे 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग, 15 अगस्त को OLA का जबरदस्त धमाका

Electric Scooter: स्वतंत्रता दिवस के दिन ओला स्कूटर ने बड़ा धमाका करते हुए पांच इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए गए हैं. ओला ने एसवन एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है, इसके तीन वैरिएंट को पेश किया गया है. जिनमें एसवन एक्स, एसवन एक्स दो किलोवॉट और एसवन एक्स प्लस शामिल हैं. ओला ने अपने सबसे किफायती मॉडल के तौर पर OLA S1X को लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआती कीमत महज 89,999 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है. 

दरअसल, 15 अगस्त 2023 को ओला इलेक्ट्रिक ने बाजार में एक साथ ये वैरिएंट उतारे हैं 
- Ola S1X electric Scooter- यह स्कूटर पोर्टफोलियो में सबसे सस्ता है.
- Ola electric Bike- ओला इलेक्ट्रिक ने Cruiser, Adventure और Roadster वैरिएंट में ई-बाइक अनवील की हैं.
- ओला इलेक्ट्रिक ने Diamond Head नाम से एक सुपरबाइक भी अनवील की है. इसके बारे में अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है.
- MoveOS 4 सॉफ्टवेयर- ओला इलेक्ट्रिक का यह नया सॉफ्टवेयर वाहन में टेक्नोलॉजी और फीचर्स बढ़ाएगा. स्कूटर की रेंज भी बढ़ेगी.
- Ola S1 सीरीज इलेक्ट्रिक स्कूटर के सेकंड जेनरेशन को लॉन्च किया गया है. पिछला जेनरेशन मॉडल भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

ओला की तरफ से नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को 89999 लाख रुपए की एक्स शोरुम कीमत के साथ लॉन्च किया गया है. इस स्कूटर के अन्य वैरिएंट की एक्स शोरुम कीमत 99999 लाख रुपए और 109999 लाख रुपए है. 21 अगस्त तक इन स्कूटर्स को इंट्रोडक्ट्री कीमत पर खरीदा जा सकता है. कंपनी की तरफ से बाइक्स को सिर्फ पेश किया गया है. 

वहीं एसवन एक्स के दो किलोवाट में 90 किलोमीटर की रेंज और 85 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है और तीन किलोवाट वैरिएंट में 151 किलोमीटर की रेंज और 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है. एसवन एक्स में कंपनी की ओर से एलईडी लाइट्स, फ्लैट फुटबोर्ड, फ्लैट टाइप सीट, पांच इंच का टीएफटी टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं.

Trending news