Scorpio के बोनट पर बैठ महिला दिखा रही थी टशन, और फिर हुआ ऐसा कि याद रहेगा सबक!
Advertisement

Scorpio के बोनट पर बैठ महिला दिखा रही थी टशन, और फिर हुआ ऐसा कि याद रहेगा सबक!

Noida Car Stunt Video: 10 सेकेंड के इस वीडियो ने महिला को ऐसी मुसीबत में डाल दिया कि वह शायद फिर ऐसी गलती न करे. वीडियो में महिला को महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी (Mahindra Scorpio) के बोनट पर बैठकर टशन दिखाते देखा जा सकता है. 

Scorpio के बोनट पर बैठ महिला दिखा रही थी टशन, और फिर हुआ ऐसा कि याद रहेगा सबक!

Women Sits on Mahindra Scorpio Bonnet: पुलिस इन दिनों वायरल वीडियो के आधार पर ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई कर रही है. हाल ही में नोएडा में एक महिला कार स्टंट वीडियो सामने आया है. 10 सेकेंड के इस वीडियो ने महिला को ऐसी मुसीबत में डाल दिया कि वह शायद फिर ऐसी गलती न करे. वीडियो में महिला को महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी (Mahindra Scorpio) के बोनट पर बैठकर टशन दिखाते देखा जा सकता है. यूपी पुलिस ने स्टंट करने के आरोप में लड़की के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इतना ही नहीं, वायरल वीडियो में इस्तेमाल हुई एसयूवी को भी बुक कर लिया गया है. 

इंटरनेट पर वायरल हुए 10 सेकेंड के इस वीडियो में एक लड़की Mahindra Scorpio के बोनट पर बैठी दिख रही है. उस समय वाहन धीमी गति से आगे बढ़ रहा था. इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने महिंद्रा स्कॉर्पियो को भी जब्त कर लिया. घटना नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. 

 

इस नियम के तहत की गई कार्रवाई
पुलिस ने किन धाराओं को लगाया है, इसकी पुष्टि तो नहीं की जा सकती. लेकिन सार्वजनिक सड़कों पर किसी भी तरह के स्टंट करना गैरकानूनी माना जाता है. ऐसी गलती करने वालों को भारी जुर्माना भरने के साथ-साथ जेल भी जाना पड़ सकता है. 

अगर कोई स्टंटिंग का अभ्यास करना चाहता है या वीडियो रिकॉर्ड करना चाहता है, तो उसे निजी संपत्ति जैसे- रेस ट्रैक या फार्महाउस पर किया जाना चाहिए. साथ ही इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि इस तरह के स्टंट बेहद खतरनाक होते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news