TVS की प्लानिंग पर फिर गया पानी! लॉन्च से पहले ही लीक हो गई नई Ronin Cruiser की तस्वीरें; देखें
Advertisement

TVS की प्लानिंग पर फिर गया पानी! लॉन्च से पहले ही लीक हो गई नई Ronin Cruiser की तस्वीरें; देखें

TVS Ronin: TVS Ronin 225cc एक नियो-क्लासिक बॉडी स्टाइल में आएगी, जो पारंपरिक लो-स्लंग क्रूजर और रग्ड स्क्रैम्बलर के बीच की एक क्रॉसओवर होगी.

TVS की प्लानिंग पर फिर गया पानी! लॉन्च से पहले ही लीक हो गई नई Ronin Cruiser की तस्वीरें; देखें

TVS Ronin Cruiser First Photos Leak: 6 जुलाई को लॉन्च होने से पहले आगामी TVS Ronin मोटरसाइकिल की पहली तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी तस्वीरों के लीक होने की बात कही जा रही है. ऐसे में प्रोडक्ट को लॉन्च से पहले लोगों की नजरों से बचाए रखने की कंपनी की कोशिश बेकार हो गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, तस्वीरों से पता चला है कि बाइक में एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा. यह 225 सीसी का इंजन हो सकता है. इसका पावर आउटपुट 20 hp के करीब हो सकता है और इसमें 5 स्पीड ट्रांसमिशन मिल सकता है.

TVS Ronin 225cc एक नियो-क्लासिक बॉडी स्टाइल में आएगी, जो पारंपरिक लो-स्लंग क्रूजर और रग्ड स्क्रैम्बलर के बीच की एक क्रॉसओवर होगी. बॉडीवर्क की बात करें तो इसमें पतला फ्यूल टैंक मिलेगा. इसमें पुराने जमाने के साइड पैनल मिलेंगे और कोई टेलपीस नहीं होगा. डुअल-टोन कलर स्कीम, ब्लैक फिनिश्ड इंजन और व्हील्स मोटरसाइकिल को बेहतर लुक दे रहे हैं.

TVS Ronin 225cc में गोल्ड फिनिश्ड इनवर्टेड टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, अलॉय व्हील्स, मोटे टायर्स और फुल LED हेडलैंप मिलने वाले हैं, जिससे साफ है कि यह प्रीमियम सेगमेंट की बाइक होने वाली है. इसमें टी-आकार की एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट भी मिलेगी. इतना ही नहीं, मोटरसाइकिल में सिंगल राउंड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एलईडी टर्न इंडिकेटर्स भी मिलेंगे.

देखें तस्वीरें-

नई TVS 225 cc मोटरसाइकिल Zeppelin कॉन्सेप्ट क्रूजर पर बेस्ड हो सकती है, जिसे ऑटो एक्सपो 2018 में पेश किया गया था. लेकिन, इसमें कई बदलाव भी होंगे. उदाहरण के लिए, कॉन्सेप्ट क्रूजर में लिक्विड-कूल्ड इंजन, स्पोक व्हील्स और फुल फ्लेज्ड टेलपीस दिखा था, जो इस प्रोडक्शन-स्पेक मॉडल में नहीं हैं. मोटरसाइकिल की कीमत लगभग 1.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से हो सकती है.

यह TVS के लिए मोटरसाइकिल का बिल्कुल नया सेगमेंट है. टीवीएस के पास अभी 200cc से 300cc के बीच कोई बाइक नहीं है. आगामी TVS Ronin सेगमेंट में हो सकती है. ऐसे में लॉन्च होने पर इसका मुकाबला KTM 250s, Husqvarna 250s और Pulsar 250s जैसी बाइक्स से होने वाला है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news