Swift नहीं पसंद तो खरीद लीजिए ये कार! कम कीमत में रईसों वाली फील, प्रीमियम हैं फीचर्स
Advertisement
trendingNow11637361

Swift नहीं पसंद तो खरीद लीजिए ये कार! कम कीमत में रईसों वाली फील, प्रीमियम हैं फीचर्स

Maruti Suzuki Swift Rival: कई ऐसे ग्राहक होंगे जिन्हें मारुति स्विफ्ट पसंद नहीं आती होगी. मारुति सुजुकी को सीधी टक्कर हुंडई देती है. ऐसे में अगर आपको हुंडई ब्रैंड पर भरोसा है, तो आप कंपनी की एक सस्ती हैचबैक पर दांव लगा सकते हैं. 

Swift नहीं पसंद तो खरीद लीजिए ये कार! कम कीमत में रईसों वाली फील, प्रीमियम हैं फीचर्स

Hyundai Grand i10 Nios: देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) के पास गाड़ियों का एक बड़ा पोर्टफोलियो है. मारुति सुजुकी स्विफ्ट (Maruti Suzuki Swift) कंपनी के पॉपुलर कार है, जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. हर महीने भले ही इस कार की शानदार बिक्री होती हो, लेकिन कई ऐसे भी ग्राहक होंगे जिन्हें मारुति स्विफ्ट पसंद नहीं आती होगी. मारुति सुजुकी को सीधी टक्कर हुंडई देती है. ऐसे में अगर आपको हुंडई ब्रैंड पर भरोसा है, तो आप कंपनी की एक सस्ती हैचबैक पर दांव लगा सकते हैं. 

हम जिस कार की बात कर रहे हैं वह Hyundai Grand i10 Nios है. कीमत के लिहाज से हुंडई की इस कार का मुकाबला मारुति के कई अलग-अलग मॉडल्स के साथ रहता है, जिनमें से एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट भी है. जहां मारुति सुजुकी स्विफ्ट (Maruti Suzui) अभी भी अपडेट होने का इंतजार कर रही है. वहीं हुंडई ने कुछ समय पहले ही ग्रैंड आई10 को नए अवतार में लॉन्च किया है. 

Grand i10 Nios की कीमत
आपको बता दें कि यह हुंडई की सबसे सस्ती कार है. हुंडई ग्रैंड आई10 निओस चार ट्रिम्स में आती है. इसमें Era, Manga, Sportz और Asta में शामिल है. कंपनी इस कार को सीएनजी किट के ऑप्शन के साथ भी बेचती हैं. इस हैचबैक की कीमत 5.68 लाख रुपये से 8.47 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है. सीएनजी के साथ इसका माइलेज 27kmpl तक का है. इस कार का टॉप मॉडल काफी फीचर लोडेड है. 

क्या हैं फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो इस हैचबैक में Android Auto और Apple CarPlay के साथ 8-इंच इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर, रियर वेंट्स के साथ ऑटो एसी, ऑटो हेडलाइट्स, क्रूज़ कंट्रोल और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे फीचर्स हैं. सेफ्टी के लिए आपको 6 एयरबैग, EBD के साथ ABS, हिल असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर मिलते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news