Maruti ने 80 लाख ग्राहकों को दिया ये फीचर, ऐसे आसान हो जाएगी ट्रैवलिंग!
Advertisement

Maruti ने 80 लाख ग्राहकों को दिया ये फीचर, ऐसे आसान हो जाएगी ट्रैवलिंग!

Maruti Suzuki: मारुति सुजुकी ने इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) के साथ सहयोग को और आगे बढ़ाते हुए, अपनी रिवॉर्ड ऐप में नए फीचर्स जोड़े हैं, जिनसे ग्राहक इंडियन ऑयल के पेट्रोल से जुड़ी कुछ जानकारियां हासिल कर पाएंगे.

Maruti ने 80 लाख ग्राहकों को दिया ये फीचर, ऐसे आसान हो जाएगी ट्रैवलिंग!

Maruti Suzuki Rewards: शायद बहुत से लोगों को यह जानकारी ना हो कि पेट्रोल पंप पर वाहनों के लिए फ्री एयर रिफिलिंग, ग्राहकों के लिए वॉशरूम और शुद्ध पानी आदि की फैसिलिटी उपलब्ध कराई जाती है. यह ऐसी जरूरी फैसिलिटीज हैं, जो पेट्रोल पंप की ओर से ऑफर की जानी जरूरी होती हैं. लेकिन, कई बार आपने नोटिस किया होगा कि कुछ पेट्रोल पंप पर यह सुविधाएं मिलती हैं जबकि कुछ पर यह ठप पड़ी होती हैं. ऐसे में क्या हो, अगर आपको पहले ही पता चल जाए कि किस पेट्रोल पंप पर यह सुविधाएं सुचारू रूप से से मिल रही हैं.

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की डिजिटल लॉयल्टी प्रोग्राम 'मारुति सुजुकी रिवार्ड्स' में एनरोल हुए 80 लाख लोगों इसका पता आसानी लगा पाएंगे. दरअसल, मारुति सुजुकी ने इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) के साथ सहयोग को और आगे बढ़ाते हुए, अपनी रिवॉर्ड ऐप में नए फीचर्स जोड़े हैं, जिनसे ग्राहक इंडियन ऑयल के पेट्रोल से जुड़ी कुछ जानकारियां हासिल कर पाएंगे. यह फीचर्स 1 अप्रैल से ऐप में दिखने लगेंगे. इसके लिए रिवार्ड्स ऐप को अपडेट किया गया है. 

ऐप में ग्राहकों को IOCL का एक सेक्शन मिलेगा, जहां क्लिक करके वह यह देख सकते हैं कि पास में कौनसा इंडियन ऑयल पंप है, वहां जाने का रास्ता क्या है, किस पेट्रोल पंप (IOCL) पर वॉशरूम, फ्री एयर रिफिलिंग, दैनिक इस्तेमाल होने वाले सामानों की दुकान आदि फैसिलिटी हैं. इससे लोगों को यात्रा के दौरान सहूलियत मिलेगी. उन्होंने वॉशरूम और एयर रिफिलिंग आदि के लिए भटकना नहीं पड़ेगा.

इसके बारे में मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ कार्यकारी अधिकारी (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि 'मारुति सुजुकी रिवार्ड्स पूरी तरह से डिजिटल लॉयल्टी प्रोग्राम है. इसमें जोड़े गए नए फीचर्स से हमें ग्राहकों के साथ एक मजबूत संबंध बनाने और उनके अनुभवों को और बेहतर बनाने में मदद मिलेगी.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news