अगले सप्ताह धमाका करेंगी Maruti, Mahindra और Tata, लॉन्च होंगी इतनी सारी कारें
Advertisement
trendingNow11516841

अगले सप्ताह धमाका करेंगी Maruti, Mahindra और Tata, लॉन्च होंगी इतनी सारी कारें

Upcoming Car Launch: जनवरी 2023 का दूसरा सप्ताह भारतीय ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के लिए एक्शन से भरपूर रहने वाला है. एशिया का सबसे बड़ा ऑटोमोटिव शो- दिल्ली ऑटो एक्सपो 13 जनवरी से ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में शुरू होने जा रहा है. 

अगले सप्ताह धमाका करेंगी Maruti, Mahindra और Tata, लॉन्च होंगी इतनी सारी कारें

Cars Launch Next Week: जनवरी 2023 का दूसरा सप्ताह भारतीय ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के लिए एक्शन से भरपूर रहने वाला है. एशिया का सबसे बड़ा ऑटोमोटिव शो- दिल्ली ऑटो एक्सपो 13 जनवरी से ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में शुरू होने जा रहा है. अधिकांश कार निर्माताओं ने पहले ही मेगा इवेंट के लिए अपनी योजनाओं का खुलासा कर दिया है, जिसमें कई लॉन्च, नए प्रोडक्ट और कॉन्सेप्ट प्रेडक्ट देखने को मिलेंगे. ऐसे में अगले सप्ताह SUVs, EVs से लेकर स्पेशल एडिशन तक, सभी सेगमेंट में कम से कम 7 मेजर नई कारें लॉन्च होंगी. चलिए, आपको अगले सप्ताह लॉन्च होने वाली कारों की संभावित लिस्ट दिखाते हैं.

अगले सप्ताह लॉन्च होंगी ये कारें 

-- महिंद्रा थार (आरडब्ल्यूडी)
-- एमजी हेक्टर/हेक्टर प्लस फेसलिफ्ट
-- हुंडई आयनिक 5
-- टाटा हैरियर स्पेशल एडिशन
-- मारुति एस-प्रेसो एक्स्ट्रा एडिशन
-- टोयोटा हाइराइडर सीएनजी
-- महिंद्रा एक्सयूवी400 ईवी

लॉन्च हो गई मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा सीएनजी

इन सभी को आने वाले सप्ताह में लॉन्च किया जाना है. इनके अलावा, पहले रिपोर्ट्स थीं कि मारुति सुजुकी की प्रीमियम एसयूवी ग्रैंड विटारा के सीएनजी वर्जन को भी अगले सप्ताह ही लॉन्च किया जाएगा लेकिन कंपनी ने पहले ही इसे लॉन्च कर दिया है. मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा सीएनजी की प्राइस रेंज 12.85 लाख रुपये से 14.84 रुपये तक जाती है. इसे दो वेरिएंट- Delta (MT) और Zeta (MT) में ही लाया गया है. दोनों में नेक्स्ट-जेन के-सीरीज 1.5-लीटर, डुअल जेट, डुअल वीवीटी इंजन के साथ सीएनजी किट ऑफर की गई है. इसके बाद अब टोयोटा हाइराइडर सीएनजी को भी लॉन्च किए जाएगा. कंपनी पहले ही इसे लॉन्च करने का ऐलान कर चुकी है और इसके लिए बुकिंग भी ले रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news