Mahindra XUV700 में हाईवे पर लगी भयंकर आग, फेल हो गया ये फीचर! देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11707238

Mahindra XUV700 में हाईवे पर लगी भयंकर आग, फेल हो गया ये फीचर! देखें वीडियो

Mahindra XUV700 Catches Fire: हाल ही में XUV700 में आग लगने की घटना सामने आई है. घटना जयपुर हाईवे की है. गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ और सभी यात्री सुरक्षित हैं.

Mahindra XUV700 में हाईवे पर लगी भयंकर आग, फेल हो गया ये फीचर! देखें वीडियो

Mahindra XUV700 Fire Case: महिंद्रा एक्सयूवी700 पॉपुलर एसयूवी है और इसपर एक साल से भी अधिक का वेटिंग पीरियड है. यानी, यह देश में सबसे ज्यादा मांग वाली मध्यम आकार की SUV में से एक है. इस टेक लोडेड गाड़ी के बहुत प्रशंसक हैं. लेकिन, हाल ही में XUV700 में आग लगने की घटना सामने आई है. घटना जयपुर हाईवे की है. गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ और सभी यात्री सुरक्षित हैं.

कार के मालिक कुलदीप ने बताया कि वह Mahindra XUV700 को जयपुर हाईवे पर ड्राइव कर रहे थे, तभी अपने आप कार में आग लग गई. उन्होंने उल्लेख किया कि उनकी XUV700 ने इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर ओवरहीटिंग का कोई इंडिकेशन नहीं दिया. उन्हें ओवरहीटिंग का पता तब लगा जब धुआं केबिन में अंदर आने लगा. इसके बाद आग लगने से पहले वह कार से बाहर निकलने में कामयाब रहे.

मालिक ने बताया कि उसकी डीजल XUV700 है और उसमें कोई इलेक्ट्रिकल मॉडिफिकेशन नहीं कराया गया है. उनकी डीजल XUV700 लगभग छह महीने पुरानी है. उन्होंने ट्विटर पर जो वीडियो पोस्ट किए हैं, उसमें XUV700 की हेडलाइट्स और टर्न इंडिकेटर्स ऑन दिखाई दे रहे हैं, जिससे लगता है कि फुल-इलेक्ट्रिकल शॉर्ट की संभावना कम है. इस घटना पर महिंद्रा की ओर से भी बताया आया है.

इस घटना पर महिंद्रा की ओर से भी बयान आया है. महिंद्रा ने कहा कि उसकी फील्ड सर्विस टीम ग्राहक के संपर्क में है और इन्वेस्टिगेशन (जांच) शुरू कर दी गई है. इसके साथ ही, महिंद्रा ने बताया कि इनिशियल फाइंडिंग यानी शुरुआती जांच से ऐसा लगता है कि कार में आफ्टरमार्केट इलेक्ट्रिकल एसेसरीज लगवाई गई थीं, जिससे उसकी फैक्ट्री फिटेड/ऑरिजिनल वायरिंग टेंपर्ड हुई है. इस कारण ही आग लगन की घटना हुई है.

यह भी पढ़ें-

ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे

ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स

Trending news