"Mahindra XUV400 है कचरे का डिब्बा", कार मालिक ने लगाया पोस्टर, अब आया ये नया अपडेट
Advertisement

"Mahindra XUV400 है कचरे का डिब्बा", कार मालिक ने लगाया पोस्टर, अब आया ये नया अपडेट

Mahindra XUV400: एक XUV400 ओनर ने अपनी XUV400 के ऊपर पोस्टर लगाकर उसे कचरे का डिब्बा बताया और उस डीलरशिप के लिए हाय-हाय के नारे लगाए, जहां से उन्होंने कार खरीदी थी.

Mahindra XUV400

Mahindra XUV400 Electric: महिंद्रा ने इस साल की शुरुआत में अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी- एक्सयूवी400 को बाजार में उतारा था, जिसे ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली लेकिन अब गाजियाबाद से ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें ग्राहक ने कार के ऊपर पोस्टर लगाकर XUV400 को कचरे का डिब्बा बताया है. ग्रेटर नोएडा के रहने वाले डॉ. लोकेश ने अपनी XUV400 पर बैनर लगा रखा है, जिसपर लिखा है- "सावधान! शिवा महिंद्रा हाय हाय, XUV400 इलेक्ट्रिक गाड़ी कचरे का डिब्बा है." बता दें कि शिवा महिंद्रा डीलरशिप का नाम है, जहां से उन्होंने अपनी XUV400 खरीदी थी.

कार ओनर ने बैनर पर आगे लिखा- "यह कार लेने का मतलब अपने घर में आग लगाना है. घर में कार चार्ज करने के लिए 10KW का कनेक्शन लेना पड़ेगा. बाहर चार्ज करने पर 1000 रुपये का खर्चा आता है. कार कुल 250 किलोमीटर चलती है. कंपनी कहती है कि 380 से 390 किलोमीटर चलेगी." इसके आगे कार ओनर ने लोगों ने महिंद्रा कार ना लेने की अपील की. बैनर में लिखा- "अपने दोस्तों को महिंद्रा की कार लेने से बचाएं." फिलहाल, यह मामला सुलझ गया है.

लेटेस्ट अपडेट

कार ओनर लोकेश ने कहा कि 'फिलहाल मामला सुलझ गया है. पहले शोरूम (शिवा महिंद्रा) वाले उनकी परेशानियों को सुन नहीं रहे थे लेकिन पोस्टर लगाने के बाद शोरूम ने उनकी रेंज संबंधी परेशानियों को सुना और वह अब कार से संतुष्ट हैं.' उन्होंने कार से पोस्टर भी हटा लिया है.

Mahindra XUV400 के बारे में

इसकी प्राइस रेंज 15.99 लाख रुपये से 19.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है. यह ईसी और ईएल, दो वेरिएंट में उपलब्ध है. कार में 378 लीटर का बूट स्पेस मिलता है. इसमें दो बैटरी पैक- 34.5केडब्ल्यूएच और 39.4केडब्ल्यूएच का ऑप्शन मिलता है, जो क्रमशः 375 किलोमीटर और 456 किलोमीटर की रेंज ऑफर (कंपनी का क्लेम) करते हैं.

Trending news