अंदर से ऐसी होगी नई Mahindra Scorpio N, देखकर दिल कहेगा- 'आये हाये, इतनी सुंदर!'
Advertisement
trendingNow11219689

अंदर से ऐसी होगी नई Mahindra Scorpio N, देखकर दिल कहेगा- 'आये हाये, इतनी सुंदर!'

Mahindra Scorpio N Interior: एक्सटीरियर जारी करने के बाद महिंद्रा ने अब बहुप्रतीक्षित न्यू-जेन स्कॉर्पियो एन का इंटीरियर भी जारी कर दिया है. महिंद्रा एक वीडियो जारी किया है, जिसमें 2022 महिंद्री स्कॉर्पियो एन का इंटीरियर दिखाया गया है.

अंदर से ऐसी होगी नई Mahindra Scorpio N, देखकर दिल कहेगा- 'आये हाये, इतनी सुंदर!'

Mahindra Scorpio N Interior Photos Released: एक्सटीरियर जारी करने के बाद महिंद्रा ने अब बहुप्रतीक्षित न्यू-जेन स्कॉर्पियो एन का इंटीरियर भी जारी कर दिया है. महिंद्रा एक वीडियो जारी किया है, जिसमें 2022 महिंद्री स्कॉर्पियो एन का इंटीरियर दिखाया गया है. कार का इंटीरियर काफी सुंदर लग रहा है, यह लोगों को पसंद आ सकता है. बता दें कि नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन 27 जून, 2022 को देश में लॉन्च होने वाली है. इसी दिन कंपनी की स्कॉर्पियो को बाजार में आए हुए 20 साल भी पूरे हो जाएंगे. कंपनी 20 साल पहले स्कॉर्पियो को देश में पेश किया था और तब से इसे अपडेट करती आ रही है. 

नई स्कॉर्पियो ड्राइवर और यात्रियों, दोनों के लिए कई आराम और सुविधा से जुड़े फीचर्स के साथ आएगी. एसयूवी में हाई ड्राइविंग पोजिशन एक्सपीरिएंस मिलेगा. इसमें दो-सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन- 6 और 7 सीटर मिलने वाला है. 6 सीटर मॉडल की दूसरी पंक्ति में कैप्टन सीटें होंगी जबकि 7-सीटर मॉडल की दूसरी और तीसरी पंक्ति में बेंच-टाइप सीटें मिलेंगी.

यह भी पढ़ें- New 2022 Mahindra Scorpio में लाख खूबियां हो सकती हैं लेकिन इसमें एक कमी भी है! जानें वो क्या है

नई स्कॉर्पियो में 60 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स मिलेंगे. आप अपने स्मार्टफोन और स्मार्ट-वॉच को भी कार से कनेक्ट कर सकेंगे. यात्रियों के मनोरंजन के लिए सोनी का 12-स्पीकर सिस्टम मिलेगा, जो 3डी साउंड एक्सपीरिएंस देगा. नया महिंद्रा स्कॉर्पियो एन डुअल-टोन ब्लैक और ब्राउन इंटीरियर के साथ आएगी, जिसमें सेंट्रल कंसोल पर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, एसी कंट्रोल और अन्य स्विचगियर्स मिलेगें.

फीचर्स की बात करें तो SUV में इलेक्ट्रिक सन-रूफ, मल्टी-फंक्शनल फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, सीटों पर लेदरेट अपहोल्स्ट्री, लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील और गियर लीवर, एक केबिन लाइट LED आदि मिलेंगे. इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, तीनों पंक्तियों के लिए एयर वेंट, वायरलेस चार्जर, क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलेंगे.

Trending news