असली Big Daddy! एक्सिडेंट में Scorpio-N के उड़ गए परखच्चे, अंदर बैठे लोग बिलकुल Safe
Advertisement
trendingNow11736303

असली Big Daddy! एक्सिडेंट में Scorpio-N के उड़ गए परखच्चे, अंदर बैठे लोग बिलकुल Safe

Scorpio-N Safety: हाल ही में इस एसयूवी के एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर कोई भी हैरान रह जाएगा. हैरानी वाली बात यह भी है कि भयंकर एक्सीडेंट के बावजूद भी इसमें बैठे यात्री सुरक्षित बच गए.

असली Big Daddy! एक्सिडेंट में Scorpio-N के उड़ गए परखच्चे, अंदर बैठे लोग बिलकुल Safe

Mahindra Scorpio-N Accident: भारतीय बाजार में जब भी कारों की सेफ्टी की बात आती है तो दो कंपनियों का नाम सबसे ऊपर आता है- टाटा मोटर्स और महिंद्रा. महिंद्रा की अधिकतर गाड़ियां 4 स्टार या 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ आती हैं. कंपनी की सुरक्षित कारों में से एक महिंद्रा एक्सयूवी 700 (Mahindra XUV 700) भी है, जिसे लॉन्च करते हुए कंपनी ने इसे Big Daddy of SUVs  नाम दिया था. हाल ही में इस एसयूवी के एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर कोई भी हैरान रह जाएगा. हैरानी वाली बात यह भी है कि भयंकर एक्सीडेंट के बावजूद भी इसमें बैठे यात्री सुरक्षित बच गए.

दरअसल यह घटना उड़ीसा की बताई जा रही है, जहां एक तेज रफ्तार महिंद्रा स्कॉर्पियो एन का भयंकर एक्सीडेंट हुआ. कार की तेज रफ्तार के कारण हुआ यह एक्सीडेंट इतना भयंकर था कि कार की छत के परखच्चे उड़ गए. इस वीडियो को यूट्यूब पर प्रतीक सिंह नाम के चैनल पर अपलोड किया है. वीडियो में दावा किया गया है कि दुर्घटना के दौरान इस कार में 2 यात्री सवार थे और दोनों ही सुरक्षित बच गए हैं. 

दुर्घटना की असल वजह का पता नहीं चल पाया है. लेकिन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह एक्सीडेंट कितना भीषण रहा होगा. यात्रियों के सुरक्षित बचने के चलते लोग इस कार की सेफ्टी की तारीफ कर रहे हैं. आपको बताते चलें कि ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इस एसयूवी को फाइव स्टार रेटिंग मिल चुकी है. यानी यह देश की सबसे सुरक्षित एसयूवी में से एक है.

 

वीडियो से, यह स्पष्ट है कि एसयूवी काफी क्षतिग्रस्त हो गई है. यह भी नहीं कहा जा सकता है कि इसकी मरम्मत हो पाएगी या नहीं. विडियो में क्षतिग्रस्त SUV को ट्रक के द्वारा सर्विस स्टेशन तक ले जाते हुए देखा जा सकता है. कुछ महीने पहले, उत्तर प्रदेश के बागपत में महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन एक ट्रैक्टर से टकरा गई. इसके चलते ट्रैक्टर आधे से टूट गया था.

Trending news