Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी का इंतजार जल्द होगा खत्म; सिर्फ 3 दिन का बचा इंतजार, फिर...
Advertisement

Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी का इंतजार जल्द होगा खत्म; सिर्फ 3 दिन का बचा इंतजार, फिर...

Mahindra Scorpio-N: 27 जून 2022 को महिंद्रा ने अपनी नई स्कॉर्पियो-एन लॉन्च की और 30 जुलाई 2022 की सुबह 11 बजे से इस नई एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू कर दी. बुकिंग शुरू होते ही पहले 1 मिनट में कंपनी को इसकी 25000 बुकिंग मिल गईं और पहले आधा घंटे में बुकिंग का आंकड़ा एक लाख तक पहुंच गया.

Scorpio-N की डिलीवरी का इंतजार जल्द होगा खत्म; सिर्फ 3 दिन का बचा इंतजार, फिर...

Mahindra Scorpio-N Delivery Status: 27 जून 2022 को महिंद्रा ने अपनी नई स्कॉर्पियो-एन लॉन्च की और 30 जुलाई 2022 की सुबह 11 बजे से इस नई एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू कर दी. बुकिंग शुरू होते ही पहले 1 मिनट में कंपनी को इसकी 25000 बुकिंग मिल गईं और पहले आधा घंटे में बुकिंग का आंकड़ा एक लाख तक पहुंच गया. हालांकि, इसके बुकिंग प्रोसेस को लेकर काफी विवाद भी हुआ लेकिन उसके बाद भी महिंद्रा स्कार्पियो-एन को ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली. ऐसे में अब जब लाखों लोग इस एसयूवी को बुक कर चुके हैं तो उनके मन में एक सवाल होगा कि आखिर स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी उन्हें कब मिलेगी. इसका जवाब मिलने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं. 

दरअसल, जिन लोगों ने अभी एसयूवी को बुक किया है, उनके पास 15 अगस्त तक एसयूवी के मॉडल को अपडेट करने का समय है. 15 अगस्त तक लोग अपना मॉडल बदल सकते हैं, इसके बाद कंपनी जल्द ही डिलीवरी को लेकर ग्राहकों से संपर्क करेगी, जिसमें उन्हें बताया जाएगा कि कार की डिलीवरी कब तक होगी. हालांकि, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 26 सितंबर से डिलीवरी शुरू हो जाएगी. कंपनी की ओर से इस तारीख की पुष्टी नहीं की गई है. हालांकि, लॉन्च के समय ही कंपनी ने कहा था कि एसयूवी की डिलीवरी त्योहारी सीजन से शुरू होगी. 

वहीं, अगर महिंद्रा की वेबसाइट पर मौजूद बुकिंग और डिलीवरी की टाइमलाइन के अनुसार, कंपनी की ओर से 15 अगस्त के बाद ग्राहकों से संपर्क किया जाएगा, जिसमें डिलीवरी को लेकर अपडेट दी जाएगी. गौरतलब है कि महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन में दो इंजन ऑप्शन मिलेंगे. इसमें 2 लीटर एमस्टॉलिन पेट्रोल और 2.2 लीटर एमहॉक डीजल इंजन होगा. इसकी शुरुआती कीमत 11.99 लाख रुपये है, जो इसके Z2 (पेट्रोल) की कीमत है. यह कीमत शुरुआती 25 हजार बुकिंग के लिए है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news