Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी इस तारीख से होगी शुरू, बस सही समय पर कर लें बुकिंग!
Advertisement

Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी इस तारीख से होगी शुरू, बस सही समय पर कर लें बुकिंग!

Mahindra Scorpio-N: महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. इस एसयूवी को बीते महीने के अंत में लॉन्च किया गया था. इसकी कीमत 11.99 लाख रुपये से 23.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है. 

Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी इस तारीख से होगी शुरू, बस सही समय पर कर लें बुकिंग!

Mahindra Scorpio-N Delivery: महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. इस एसयूवी को बीते महीने के अंत में लॉन्च किया गया था. इसकी कीमत 11.99 लाख रुपये से 23.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है. इसके लिए 30 जुलाई से बुकिंग शुरू होगी. फिलहाल, इसकी टेस्ट ड्राइव भी जारी है लेकिन इसकी डिलीवरी कब से शुरू होगी, इसकी जानकारी अभी तक नहीं थी. हालांकि, अब कंपनी ने इसकी डिलीवरी टाइमलाइन का खुलासा कर दिया है. नई 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी 26 सितंबर से शुरू होने वाली है.

  1. Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी
  2. Mahindra Scorpio-N की बुकिंग

महिंद्रा के अनुसार, स्कॉर्पियो-एन की 20,000 से अधिक यूनिट्स को दिसंबर 2022 तक रोलआउट करने की योजना बनाई गई है. इसके अलावा, ग्राहक पूछताछ के रुझानों के आधार पर, कंपनी ने Z8 L वेरिएंट के उत्पादन को प्राथमिकता दी है ताकी ग्राहकों को इसकी डिलीवरी समय पर मिल सके. इस एसयूवी के लिए 30 जुलाई को सुबह 11 बजे से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और महिंद्रा डीलरशिप पर प्री-बुकिंग शुरू हो जाएगी. अगर आप जल्दी बुकिंग कर लेते हैं तो आपको कार की डिलीवरी भी जल्द ही मिल सकती है.

गौरतलब है कि स्कॉर्पियो-एन की मौजूदा कीमतें केवल पहली 25,000 बुकिंग के लिए ही मान्य रहेंगी, जिसके बाद कंपनी द्वारा इसकी कीमतों में वृद्धि की उम्मीद है. नई स्कॉर्पियो-एन को भारत में दो इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है. इसमें एक ऑप्शन 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का है, जो 197 bhp और 380 Nm जनरेट करता है. वहीं, दूसरा ऑप्शन 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन का है, जो 173 bhp और 400 Nm तक जनरेट कर सकता है.

ट्रांसमिशन विकल्पों की बात करें तो इसमें महिंद्रा के 4 XPLOR 4WD सिस्टम के साथ 6-स्पीड MT और 6-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर AT मिल जाता है. स्कॉर्पियो-एन 25 लाख रुपये से कम कीमत में कई एसयूवी को टक्कर देगी, जिसमें टाटा सफारी, एमजी हेक्टर प्लस, हुंडई अल्काजर, महिंद्रा एक्सयूवी700 जैसी कारें शामिल हैं.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news