Mahindra Scorpio क्लासिक का बेस मॉडल भी कम दमदार नहीं, मिलते हैं ऐसे फीचर्स, देखें लिस्ट
Advertisement
trendingNow11755454

Mahindra Scorpio क्लासिक का बेस मॉडल भी कम दमदार नहीं, मिलते हैं ऐसे फीचर्स, देखें लिस्ट

Mahindra Scorpio Classic: यह सिर्फ दो वेरिएंट में आती है. खास बात है कि इसका बेस वेरिएंट भी कम दमदार नहीं है और आपकी जरूरत के सभी फीचर्स को ऑफर करता है. आइए जानते हैं इसमें आपको क्या-क्या मिलता है. 

Mahindra Scorpio क्लासिक का बेस मॉडल भी कम दमदार नहीं, मिलते हैं ऐसे फीचर्स, देखें लिस्ट

Scorpio Classic Base Model: भारत के एसयूवी मार्केट में महिंद्रा स्कॉर्पियो एक पॉपुलर नाम है. बड़े साइज के चलते यह आपको दबंग लुक तो देती ही है, साथ ही 7 सीटर ऑप्शन की वजह से एक फैमिली कार भी बन जाती है. इसे गांव से लेकर शहरों तक काफी पसंद किया जाता है. पुरानी स्कॉर्पियो को कंपनी ने पिछले साल अपग्रेड करके Mahindra Scorpio Classic बना दिया था. अब यह सिर्फ दो वेरिएंट में आती है. खास बात है कि इसका बेस वेरिएंट भी कम दमदार नहीं है और आपकी जरूरत के सभी फीचर्स को ऑफर करता है. आइए जानते हैं इसमें आपको क्या-क्या मिलता है. 

कीमत और वेरिएंट
महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को आप दो वेरिएंट S और S11 में खरीद सकते हैं. फिलहाल इसकी कीमत 12.99 लाख रुपये से शुरू होती है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 16.81 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है. बेस मॉडल आपको ऑन रोड करीब 15.81 लाख रुपये का पड़ने वाला है. 

स्कॉर्पियो क्लासिक पांच रंगों में आती है: गैलेक्सी ग्रे, रेड रेज, डीसैट सिल्वर, पर्ल व्हाइट और नेपोली ब्लैक. यह 7-और 9-सीटर कॉन्फ़िगरेशन में आती है. इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा, स्कोडा कुशाक, किआ सेल्टोस, टोयोटा हाइराइडर, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा जैसी कारों के साथ रहता है. 

इंजन और ट्रांसमिशन: 
महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक में 2.2-लीटर डीजल इंजन दिया गया है. कंपनी ने यह इंजन स्कॉर्पियो एन में भी दियाहै. यह इजन 132PS की पावर और 300Nm टॉर्क आउटपुट देता है. इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. आइए जानते हैं इसके बेस वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स

बेस वेरिएंट के फीचर्स
एलईडी टेल लैंप
दूसरी पंक्ति के एसी वेंट
हैलोजन रिफ्लेक्टर हेडलैम्प्स
बोनट स्कूप
साइड क्लैडिंग
ब्लैक ग्रिल
मैनुअल सेंट्रल लॉकिंग
टिल्ट स्टीयरिंग
सभी पावर विंडो (सेंटर कंसोल पर स्विच)
एलईडी टेल लैंप
17 इंच के स्टील के पहिये
बॉडी कलर बंपर
बोनट के लिए हाइड्रोलिक स्ट्रट्स

Trending news