Scorpio ही नहीं, लोगों को भा गई महिंद्रा की ये दो SUV! खरीदने के लिए शोरूम पर लगी भीड़
Advertisement

Scorpio ही नहीं, लोगों को भा गई महिंद्रा की ये दो SUV! खरीदने के लिए शोरूम पर लगी भीड़

Mahindra Best Selling Car: महिंद्रा की नई कार की लेने की सोच रहे हैं, तो लंबे वेटिंग पीरियड के लिए तैयार हो जाइए. कंपनी की महिंद्रा स्कॉर्पियो को लोग जमकर खरीदते हैं. लेकिन स्कॉर्पियो के अलावा कंपनी की दो एसयूवी और भी हैं, जिन्हें खरीदने के लिए ग्राहकों की लंबी लाइन है.

Scorpio ही नहीं, लोगों को भा गई महिंद्रा की ये दो SUV! खरीदने के लिए शोरूम पर लगी भीड़

Mahindra Car Waiting Period: अगर आप महिंद्रा की नई कार की लेने की सोच रहे हैं, तो लंबे वेटिंग पीरियड के लिए तैयार हो जाइए. कंपनी की महिंद्रा स्कॉर्पियो को लोग जमकर खरीदते हैं. लेकिन स्कॉर्पियो के अलावा कंपनी की दो एसयूवी और भी हैं, जिन्हें खरीदने के लिए ग्राहकों की लंबी लाइन है. दरअसल, Scorpio N के अलावा Mahindra की XUV700 और Thar पर बहुत लंबा वेटिंग पीरियड है. इनके कुछ वेरिएंट्स पर वेटिंग पीरियड 17 महीने तक का है. हालांकि महिंद्रा की बोलेरो, बोलेरो नियो और XUV400 आसानी से उपलब्ध हैं. महिंद्रा का कहना है कि वह पेंडिंग ऑर्डर्स को पूरा करने पर फोकस कर रही है, इसलिए इस साल नए प्रोडक्ट की लॉन्चिंग नहीं की जाएगी. 

Mahindra Scorpio का वेटिंग पीरियड
वर्तमान में स्कॉर्पियो N और स्कॉर्पियो क्लासिक पर 1.17 लाख से ज्यादा ऑर्डर पेंडिंग हैं. स्कॉर्पियो क्लासिक का वेटिंग पीरियड करीब 30 सप्ताह (7 महीने) है. इसी तरह स्कॉर्पियो N के लिए 75 सप्ताह (17 महीने) तक इंतजार करना पड़ सकता है

Mahindra XUV700 का वेटिंग पीरियड
Scorpio-N से पहले XUV700 कंपनी की सबसे ज्यादा वेटिंग पीरियड वाली कार थी. एक समय था, जब एक्सयूवी700 का वेटिंग पीरियड 20 से 24 महीनों तक पहुंच गया था। फिलहाल इसका वेटिंग पीरियड लगभग 13 महीने है. XUV700 के लिए कुल पेंडिंग ऑर्डर 78,000 यूनिट हैं.

Mahindra Thar का वेटिंग पीरियड
महिंद्रा ने इस साल की शुरुआत में थार का 2WD वेरिएंट लॉन्च किया था. इसके बाद से थार की मांग बढ़ गई है. थार 2WD वेरिएंट का वेटिंग पीरियड लगभग 12 महीने है। थार (2WD और 4WD) के कुल पेंडिंग ऑर्डर 58,000 यूनिट हैं, और महिंद्रा हर महीने लगभग 14,000 यूनिट थार निर्माण कर रही है.

Car AC की ये सच्चाई 99% लोगों को नहीं मालूम! पैसों के चक्कर में कर रहे बड़ी गलती

Car की रीसेल वैल्यू खत्म कर देंगी ये 4 चीज़ें, ना चाहते हुए भी होगा लाखों का नुकसान

Trending news