Lowest Car In The World: सांप की तरह धुआंधार रेंगती है ये कार, एक भी टायर नहीं आता नजर
Advertisement
trendingNow11758896

Lowest Car In The World: सांप की तरह धुआंधार रेंगती है ये कार, एक भी टायर नहीं आता नजर

Lowest Car Viral Video: इन दिनों एक कार का वीडियो वायरल हुआ है. यह कोई सामान्य कार नहीं है. इसे दुनिया की सबसे नीची कार बताया जा रहा है. इसे देखकर आपको ऐसा लगेगा जैसे यह आधी जमीन के अंदर धंसी हुई हो.

Lowest Car In The World: सांप की तरह धुआंधार रेंगती है ये कार, एक भी टायर नहीं आता नजर

Car Viral Video: इन दिनों एक कार का वीडियो वायरल हुआ है. यह कोई सामान्य कार नहीं है. इसे दुनिया की सबसे नीची कार बताया जा रहा है. इसे देखकर आपको ऐसा लगेगा जैसे यह आधी जमीन के अंदर धंसी हुई हो. यह जब चलती है तो सांप की तरह रेंगती हुई दिखाई देती है. इसमें टायर नजर नहीं आते हैं. इसमें विंडो ग्लास के नीचे का हिस्सा ही नहीं दिया गया है. कार को नीचा करने के लिए उस पूरे हिस्से को ही हटाया दिया गया है. कार के बोनट के नीचे वाला हिस्सा (जहां इंजन रहता है) भी हटाया गया है. 

कार का लुक बहुत ही अजीबोगरीब है. इसे देखकर आपको समझ ही नहीं आएगा कि आखिर यह कैसे चल रही है. यूट्यूब चैनल Carmagheddon पर इस कार को बनाने का पूरा प्रोसेस दिखाया गया है. इसका ऑरिजनल वीडियो 1 जून को पोस्ट किया गया था. कार को ऐसे डिजाइन और डेवलप किया गया कि इसे अंदर से किसी व्यक्ति द्वारा चलाया जाए लेकिन किसी को समझ ना आए कि इसे कोई व्यक्ति चलाता है.

वीडियो के अंत में एक व्यक्ति कार से निकलकर बाहर आता है तब पता चलता है कि कार को अंदर से कोई व्यक्ति चला रहा था. वीडियो में यह भी दिखाया गया कि कार के अंदर लेटा हुआ ड्राइवर इसे कैसे चलाता है. 

कार की एक छोटी वीडियो क्लिप को ट्विटर 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि यूट्यूब पर जो वीडियो पोस्ट किया गया है, उसे 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. 

कुछ लोग इस अनोखा आविष्कार बता रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं. लेकिन, बहुत से लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर ऐसी गाड़ी की क्या ही जरूरत है.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Trending news