Hyundai Venue N-Line लॉन्च से पहले ही आ गई सामने, 6 सितंबर को लॉन्चिंग, देख लें फीचर्स लिस्ट
Advertisement
trendingNow11317681

Hyundai Venue N-Line लॉन्च से पहले ही आ गई सामने, 6 सितंबर को लॉन्चिंग, देख लें फीचर्स लिस्ट

Hyundai Venue N Line: Hyundai Venue का नया एन-लाइन वर्जन 6 सितंबर को लॉन्च किया जाना है. लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इसका एक टीजर वीडियो जारी किया है. इससे एक्सटीरियर और इंटीरियर के कई फीचर्स सामने आ गए हैं

 

Hyundai Venue N-Line लॉन्च से पहले ही आ गई सामने, 6 सितंबर को लॉन्चिंग, देख लें फीचर्स लिस्ट

Hyundai Venue N Line launch: हुंडई अपनी पॉपुलर एसयूवी Hyundai Venue का नया एन-लाइन वर्जन लाने जा रही है. कंपनी ने बुधवार को इसका पहला टीजर जारी किया है. यह हुंडई वेन्यू का स्पोर्टी वर्जन होगा, जिसे 6 सितंबर को लॉन्च किया जाना है. गाड़ी को दो वेरिएंट- N6 और N8 में लाया जाएगा. इससे पहले कंपनी अपनी हैचबैक Hyundai i20 का भी ‘N Line वर्जन ला चुकी है. टीजर वीडियो में इस कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर के कई फीचर्स सामने आ गए हैं. आइए जानते हैं ज्यादा डिटेल्स

वीडियो में एसयूवी को ब्लू कलर में देखा जा सकता है. गाड़ी के फ्रंट ग्रिल में क्रोम का काफी इस्तेमाल देखने को मिल सकता है. वीडियो में हम रिवाइज्ड बंपर, और रियर स्किड प्लेट के साथ रेड एक्सेंट वाली साइड स्कर्ट और अलॉय व्हील भी देख सकते हैं. इसी तरह हुंडई आई20 एन लाइन में भी जगह-जगह रेड ट्रीटमेंट देखने को मिला था. 

वीडियो के जरिए नई Hyundai Venue N Line के इंटीरियर की झलक भी दिखाई गई है. कार के केबिन में डिजीटल ड्राइवर डिस्प्ले (रेग्युलर वेन्यु की तरह), 8-इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले, एसी वेंट और अपहोल्स्ट्री पर रेड हाइलाइट देखे जा सकते हैं. वेन्यू एन लाइन में ऑटो एसी, 4-वे पावर्ड ड्राइवर सीट और 6 एयरबैग जैसे फीचर्स मिलने की भी उम्मीद है. 

 

इंजन की बात करें तो इसमें रेग्युलर हुंडई वेन्यु वाला 1.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है. यह इंजन 120PS और 172Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 6 स्पीड iMT गियरबॉक्स मिल सकता है. Venue N Line की कीमत 11 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news