12 लाख की Hyundai Creta को 5 लाख में ले जाएं घर, रोड टैक्स भी भरने की जरूरत नहीं
Advertisement
trendingNow11573477

12 लाख की Hyundai Creta को 5 लाख में ले जाएं घर, रोड टैक्स भी भरने की जरूरत नहीं

Used Hyundai Creta: बीते लंबे समय से यह अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा खरीदी जा रही है. हालांकि, अगर कोई पुरानी हुंडई क्रेटा खरीदने में दिलचस्पी रखता है, तो बाजार में बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं जिन्हें कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. 

 

12 लाख की Hyundai Creta को 5 लाख में ले जाएं घर, रोड टैक्स भी भरने की जरूरत नहीं

Second Hand Creta: हुंडई क्रेटा 10.64 लाख की शुरुआती कीमत के साथ देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक है. हालांकि ऑन रोड यह आपको करीब 12 लाख रुपये तक की मिलेगी. बीते लंबे समय से यह अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा खरीदी जा रही है. हालांकि, अगर कोई पुरानी हुंडई क्रेटा खरीदने में दिलचस्पी रखता है, तो बाजार में बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं जिन्हें कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. 

हमें इंटरनेट पर सर्च करने से कई पुरानी Hyundai Creta कारें मिलीं, जिनकी कीमत लगभग 5 लाख रुपये से शुरू होती है. इन कारों को किसी भी समय बेचा जा सकता है, इसलिए अगर कोई और आपसे पहले उन्हें खरीदता है, तो आप उन्हें खरीदने का अवसर खो सकते हैं. इन कारों को हमनें 16 फरवरी, 2023 को OLX की वेबसाइट पर देखा है. 

1. Hyundai Creta (2017)
साल 2017 की हुंडई क्रेटा अब तक 24,213 किमी. चल चुकी है. इसके लिए 4.75 लाख रुपये की डिमांड की गई है. सफेद रंग की यह हुंडई क्रेटा जम्मू-कश्मीर में लिस्टेड है. कार की कंडीशन काफी अच्छी है. 

2. Hyundai Creta (2016)
यह डीजल इंजन वाली हुंडई क्रेटा है. यह अब तक 44,123 किमी. चल चुकी है. इस हुंडई क्रेटा के लिए ऑनर ने 5.25 लाख रुपये की डिमांड की है. एसयूवी सिल्वर रंग की है और कलकत्ता में मौजूद है.

3. Hyundai Creta (2017)
अगर आप दिल्ली या आसपास के इलाके में कोई हुंडई क्रेटा ढूंढ रहे हैं, तो उसका विकल्प भी मौजूद है. यह डीजल इंजन वाली हुंडई क्रेटा अब तक 1.05 लाख किमी. चल चुकी है. इस हुंडई क्रेटा के लिए ऑनर ने 6 लाख रुपये की डिमांड की है. एसयूवी ब्लैक रंग की है और मेरठ के शास्त्री नगर में मौजूद है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news