Hero ला रही सस्ती बाइक का तोहफा! स्पोर्टी लुक के साथ भर-भरकर मिलेगा Mileage
Advertisement
trendingNow11677740

Hero ला रही सस्ती बाइक का तोहफा! स्पोर्टी लुक के साथ भर-भरकर मिलेगा Mileage

Hero Motorcorp Upcoming Bikes: उम्मीद की जा रही है कि यह मोटरसाइकिल 70-75 हजार रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की प्राइस रेंज में आएगी. यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में TVS Star City Plus, Honda Shine 100 और Bajaj Platina 110 को टक्कर देगी.

Hero ला रही सस्ती बाइक का तोहफा! स्पोर्टी लुक के साथ भर-भरकर मिलेगा Mileage

New Hero Passion XPro: हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) भारतीय बाजार में नई पैशन एक्सप्रो (Hero Passion Xpro) को लॉन्च करने के लिए अब पूरी तरह से तैयार है. यह कंपनी की सस्ती और शानदार माइलेज देने वाली बाइक होगी. इस नई बाइक की शूटिंग कंपनी ने टीवी और डिजिटल एडवरटाइजमेंट के लिए शुरू कर दी है. स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि नई पैशन एक्सप्रो में कुछ बड़े बदलाव हुए हैं. इसमें नया हेडलैम्प है और डिवाइड डिजाइन मिलता है, जो इसे स्पोर्टी बनाता है. इसके दोनों लाइट के बीच एक 'H' साइज का डीआरएल (DRL) भी है.

बाइकवाले की रिपोर्ट के मुताबिक, नई बाइक पैशन एक्सप्रो (Passion XPro) को विज्ञापनों के लिए शूट किया जा रहा है, जिस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. नई बाइक में विंडस्क्रीन का नया डिजाइन होगा जो फुल ब्लैक कलर के साथ आएगा. फ्यूल टैंक के काउल में भी डिजाइन में बदलाव किया गया है जिससे बाइक को एक नया लुक मिला है. नई मैट फिनिश पेंट स्कीम के साथ बाइक को और अट्रैक्टिव बनाया गया है. नई पैशन एक्सप्रो (Passion XPro) का लॉन्च जल्द ही होने की उम्मीद है.

इस नई बाइक में 110cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 7000rpm पर लगभग 8bhp और 5500rpm पर 9Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है. यह बाइक 4-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ी हुई है. इस नई बाइक के बाजार में उतारने की तारीख कुछ महीनों में घोषित की जा सकती है.

संभावित कीमत और मुकाबला
लेटेस्ट मॉडल की कीमत अपने पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक होने की संभावना है. उम्मीद की जा रही है कि यह मोटरसाइकिल 70-75 हजार रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की प्राइस रेंज में आएगी. यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में TVS Star City Plus, Honda Shine 100 और Bajaj Platina 110 को टक्कर देगी.\

 

Mileage की टेंशन भुला देगी ये बाइक, 1 लीटर में 75KM दौड़ती है, कीमत बस 62 हजार
कभी धड़ाधड़ बिकती थी Rajdoot, इस वजह से हुई मार्केट से गायब, सामने आया 33 साल पुराना वीडियो
Salman Khan की बुलेटप्रूफ कार, Sniper राइफल भी नहीं बिगाड़ पाएगी कुछ, ऐसे हैं फीचर्स
Car Bootspace: कार की डिक्की को लीटर में क्यों नापते हैं? बड़ी ही अजीब है वजह
Car में जले ये लाइट्स तो हो जाएं Alert! तुरंत करें यह काम, नहीं तो इंजन हो जाएगा खराब
Second Hand Car लेते वक्त इन फ्रॉड से बच जाना, नहीं तो सस्ती गाड़ी पड़ जाएगी महंगी
सिर्फ 6.33 में 7 सीटर कार, बड़ी से बड़ी फैमिली इसमें आसानी से हो जाएगी फिट
Alloy Wheel या Steel Wheel में कौन है बेस्ट, सच जान लिया तो कभी नहीं करेंगे गलती
Mahindra की कारों में कमाल का फीचर, ड्राइविंग के दौरान आएगी नींद तो फट से जागा देगा
चलता-फिरता बंगला है ये 8 सीटर कार! कीमत बस 13 लाख, 58 पैसे/km का खर्च

 

 

Trending news