Cheapest CNG Cars: बाइक की कीमत में मिल रहीं मारुति की CNG कारें, 65 हजार से शुरू है कीमत
Advertisement
trendingNow11439610

Cheapest CNG Cars: बाइक की कीमत में मिल रहीं मारुति की CNG कारें, 65 हजार से शुरू है कीमत

Used CNG Cars: आप अगर सस्ती सीएनजी कार खरीदना की सोच रहे हैं तो पुरानी सीएनजी कार का ऑप्शन भी चुन सकते हैं. हम आपके लिए ऐसी ही कुछ कारों की लिस्ट लेकर आए हैं. यह लिस्ट मारुति सुजुकी की ट्रू वेल्यू वेबसाइट से निकाली गई है. 

Cheapest CNG Cars: बाइक की कीमत में मिल रहीं मारुति की CNG कारें, 65 हजार से शुरू है कीमत

Second Hand CNG Cars: पेट्रोल और डीजल की महंगी होती कीमत के चलते सीएनजी कारों की डिमांड बढ़ रही है. सीएनजी कारों का माइलेज भी बेहतर होता है और सीएनजी के दाम भी पेट्रोल-डीजल से कम है. हालांकि सीएनजी कारों की कीमत पेट्रोल गाड़ी के मुकाबले थोड़ी ज्यादा होती है. आप अगर सस्ती सीएनजी कार खरीदना की सोच रहे हैं तो पुरानी सीएनजी कार का ऑप्शन भी चुन सकते हैं. हम आपके लिए ऐसी ही कुछ कारों की लिस्ट लेकर आए हैं. यह लिस्ट मारुति सुजुकी की ट्रू वेल्यू वेबसाइट से निकाली गई है. यहां सेकेंड हैंड सीएनजी कारों की कीमत इतनी है, जितने में आप सिर्फ बाइक खरीद पाते हैं. 

1. Maruti Suzuki Alto LXI 
इस गाड़ी के लिए वेबसाइट पर सिर्फ 65 हजार रुपये मांगे गए हैं. कार 2008 मॉडल की है. यह 91,451 किलोमीटर चली हुई है. सीएनजी के साथ आने वाली यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार सिलवर कलर की है. इसका रजिस्ट्रेशन अहमदाबाद का है. 

2. Maruti Suzuki Wagon R LXI
इस गाड़ी के लिए वेबसाइट पर सिर्फ 1.35 लाख रुपये मांगे गए हैं. कार 2011 मॉडल की है. यह 1,29,000 किलोमीटर चली हुई है. सीएनजी के साथ आने वाली यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार सफेद कलर की है. इसका रजिस्ट्रेशन फरीदाबाद का है. 

3. Maruti Suzuki Sx4 GREEN VXI
साल 2011 वाली इस इस गाड़ी के लिए सिर्फ 1.50 लाख रुपये मांगे गए हैं. कार 92,000 किलोमीटर चली हुई है. सीएनजी के साथ आने वाली यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार सफेद कलर की है. इसका रजिस्ट्रेशन मानेसर का है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news