Mahindra ही दे सकती है ऐसा ऑफर! Brezza की कीमत में XUV700 ले आएं घर
Advertisement

Mahindra ही दे सकती है ऐसा ऑफर! Brezza की कीमत में XUV700 ले आएं घर

Best SUV in India: महिंद्रा की एसयूवी कारों को देश में खूब पसंद किया जा रहा है. क्या आपको पता है कि आप मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) की कीमत में महिंद्रा की एक्सयूवी 700 जैसी दमदार एसयूवी भी खरीद सकते हैं. जानते हैं कैसे?

Mahindra ही दे सकती है ऐसा ऑफर! Brezza की कीमत में XUV700 ले आएं घर

Mahindra XUV700 Price: मारुति ब्रेजा देश की एक पॉपुलर एसयूवी कारों में से एक है. ब्रेजा की कीमत करीब 8 लाख रुपए से शुरू होती है और 14 लाख रुपए तक (एक्स-शोरूम) पहुंच जाती है. लेकिन क्या आपको पता है कि आप मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) की कीमत में महिंद्रा की एक्सयूवी 700 जैसी दमदार एसयूवी भी खरीद सकते हैं. महिंद्रा की एसयूवी कारों को देश में खूब पसंद किया जा रहा है. महिंद्रा की खास बात है कि वह गाड़ियों की बेस वेरिएंट की कीमत काफी किफायती रखती है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप किस तरह से ब्रेजा की कीमत में XUV700 को घर ला सकते हैं.

दरअसल मारुति ब्रेजा के टॉप वेरिएंट की कीमत 13.96 लाख रुपए एक्स शोरूम है. जबकि महिंद्रा एक्सयूवी 700 की बेस वेरिएंट MX की कीमत 13.45 लाख रुपए है. बहुत कम लोगों को यह जानकारी है कि महिंद्रा इस एसयूवी को सेवन सीटर के अलावा 5 सीटर वेरिएंट में भी बेचती है. MX वेरिएंट में आपको 5 सीटर का ही विकल्प मिलता है. इस वेरिएंट का मुकाबला MG Hector, Tata Harrier, और Hyundai Creta जैसी कारों के साथ रहता है. 

इंजन और पावर
खास बात है कि इस वेरिएंट में आपको 2 लीटर का टर्बो पेट्रोल (200PS और 380Nm) और 2.2 लीटर डीजल इंजन (185PS और 450Nm) दोनों ही विकल्प मिलते हैं. हालांकि डीजल इंजन ऑप्शन को खरीदने के लिए आपको 13.96 लाख रुपए की कीमत चुकानी होगी.

MX वेरिएंट के फीचर्स
8 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले
7 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले
एंड्रॉइड ऑटो
स्मार्ट डोर हैंडल
एलईडी टेललैंप
स्टीयरिंग माउंटेड स्विच
टर्न इंडिकेटर के साथ पावर एडजस्ट ORVM
17 इंच के स्टील व्हील

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news