BMW M340i 50 Jahre M Edition हुआ लॉन्च, इसके बारे में जानें 5 बड़ी बातें
Advertisement
trendingNow11237504

BMW M340i 50 Jahre M Edition हुआ लॉन्च, इसके बारे में जानें 5 बड़ी बातें

BMW M340i 50 Jahre M Edition Price: M340i का निर्माण चेन्नई में बीएमडब्ल्यू ग्रुप के प्लांट में किया जाएगा. इस लिमिटेड-रन स्पेशल एडिशन के लिए बीएमडब्ल्यू के ऑनलाइन पोर्टल से बुकिंग की जा सकती है.

BMW M340i 50 Jahre M Edition हुआ लॉन्च, इसके बारे में जानें 5 बड़ी बातें

BMW M340i 50 Jahre M Edition Launch: बीएमडब्ल्यू इंडिया ने M340i 50 Jahre M एडिशन को 68.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया है. M340i का निर्माण चेन्नई में बीएमडब्ल्यू ग्रुप के प्लांट में किया जाएगा. इस लिमिटेड-रन स्पेशल एडिशन के लिए बीएमडब्ल्यू के ऑनलाइन पोर्टल से बुकिंग की जा सकती है. यह स्पेशल एडिशन बीएमडब्ल्यू के एम परफॉर्मेंस डिवीजन के 50 साल पूरे होने के मौके पर जश्न के रूप में लॉन्च किया गया है. चलिए, इसके बारे में 5 बड़ी बातें बताते हैं.

एक्सटीरियर

M340i 50 Jahre M एडिशन में हाई-ग्लॉस ब्लैक किडनी ग्रिल मिलती है. इसमें काफी जेट-ब्लैक एलिमेंट मिलते हैं, जिसमें विंडो सराउंडिंग भी शामिल है. इसमें मिरर कैप और 19-इंच M लाइट-अलॉय व्हील सहित बहुत कुछ मिलता है.

कार्बन पैक

ग्राहकों के पास M340i 50 Jahre M एडिशन के लिए एक्सेसरी पैक के दो विकल्प हैं. पहला कार्बन पैक है, जिसमें इंटीरियर ट्रिम, एम परफॉरमेंस स्टीयरिंग व्हील, सलेक्टर गियर नॉब और कार्बन फाइबर में रियर स्पॉइलर मिलता है. 

मोटरस्पोर्ट पैक

वहीं, दूसरा मोटरस्पोर्ट पैक है. मोटरस्पोर्ट पैक में एम परफॉर्मेंस स्टीयरिंग व्हील और अलकांतारा गियर सलेक्टर शामिल हैं. इसके परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए मैट ब्लैक रियर स्पॉयलर भी है.

इंजन

इस स्पेशल एडिशन में 3-लीटर ट्विन-टर्बो सिक्स-सिलेंडर इंजन है, जो मानक के रूप में xDrive सिस्टम के साथ आठ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में आता है. यह 381 bhp पावर और 500 Nm पीक टार्क जनरेट करता है.

एक्सक्लूसिव एक्सटीरियर कलर

M340i 50 Jahre M एडिशन दो बीएमडब्ल्यू इंडिविजुअल कलर ऑप्शन- द्रैविट ग्रे और तंजानाइट ब्लू में उपलब्ध होगा.

यह भी पढ़ें- अंदर से ऐसी होगी नई Mahindra Scorpio N, देखकर दिल कहेगा- 'आये हाये, इतनी सुंदर!'

यह भी पढ़ें- Toyota Fortuner और Tata Safari से भी बड़ी होगी Mahindra Scorpio N? जानें महिंद्रा ने इसे क्यों कहा- "Big Daddy of SUVs"

Trending news